RAJASTHAN: यह पार्टी राजस्थान में बनने जा रही है सरकार, इस बड़े नेता के बयान ने बढ़ाई हलचलें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1983272

RAJASTHAN: यह पार्टी राजस्थान में बनने जा रही है सरकार, इस बड़े नेता के बयान ने बढ़ाई हलचलें

विधानसभा में रिकॉर्ड मतदान के बाद भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां सरकार बनने का दावा कर रही है. मतदान प्रतिशत भी अब तक का सर्वाधिक है. हालांकि वोटर के शांत है. ऐसे में सत्ता की चाबी किसके हाथ आएगी, यह 3 दिसंबर को आने वाले नतीजों के बाद ही साफ हो पाएगा.

RAJASTHAN: यह पार्टी राजस्थान में बनने जा रही है सरकार, इस बड़े नेता के बयान ने बढ़ाई हलचलें

Rajasthan Election 2023: विधानसभा में रिकॉर्ड मतदान के बाद भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां सरकार बनने का दावा कर रही है. मतदान प्रतिशत भी अब तक का सर्वाधिक है. हालांकि वोटर के शांत है. ऐसे में सत्ता की चाबी किसके हाथ आएगी, यह 3 दिसंबर को आने वाले नतीजों के बाद ही साफ हो पाएगा. इसी बीच राजस्थान के कद्दावर नेता ओम माथुर ने कहा कि राजस्थान में पूर्ण बहुमत से भाजपा सरकार बनने जा रही है. यही नहीं छत्तीसगढ़ में भी भाजपा सरकार बनने का दावा किया है.

जयपुर प्रवास पर आए पूर्व राज्यसभा सांसद ओमप्रकाश माथुर ने कहा कि राजस्थान में भाजपा की पूरी तरह आराम से सरकार बनेगी. मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर माथुर ने कहा कि बीजेपी में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा इसकी  भविष्यवाणी मैं नहीं कर सकता . भारतीय जनता पार्टी में चेहरा कभी भी मायने नहीं रहा, क्योंकि पार्टी का पार्लियामेंट्री बोर्ड तय करता है. वहां से जो निर्णय होगा, उसको ही कार्यकर्ता स्वीकार करेगा. कौन होगा ? कैसा होगा ? इसकी भविष्यवाणी मैं नहीं कर सकता. मुख्यमंत्री गहलोत के बयान पर उन्होंने कहा कि वो सत्ता में बैठे हैं, इसलिए मुख्यमंत्री का चेहरा पॉपुलर हो सकता है. हर एक नेता को अपनी बात कहने का अधिकार है, लेकिन जो निर्णय मतदाता करेगा वो 3 तारीख को पता चलेगा, लेकिन मुख्यमंत्री हो या कोई अन्य, राजस्थान में भाजपा सरकार बनने जा रही है. कांग्रेस खुद की चिंता करे कि उनके चेहरों के हाल क्या है. वो देखें हमारा हर कार्यकर्ता ही हमारा चेहरा होता है ?

बीजेपी में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर ओमप्रकाश माथुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में चेहरा कभी भी मायने नहीं रहा क्योंकि पार्टी का पार्लियामेंट्री बोर्ड तय करता है. भाजपा जो भी निर्णय करेगी, उसको ही कार्यकर्ता स्वीकार करेगा.
छत्तीसगढ़ में भी बनने जा रही है सरकार

माथुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में जिस प्रकार की पोलिंग हुई है. उससे नजर आ रहा है कि ऐतिहासिक रिकॉर्ड के साथ बीजेपी सरकार बनाने जा रही है. हमारी पार्टी ने 90 सीटों पर 55 नए चेहरे उतारे. केंद्र सरकार की योजनाओं के साथ प्रधानमंत्री आवास योजना की 3 क़िस्त केंद्र द्वारा देने के बाद भी राज्य सरकार ने उदासीनता दिखाई. शराब घोटाला कांड में ये एक्सपोज हुए. गोधन योजना में गाय के गोबर में भ्रष्टाचार हुआ. तीन दिसंबर को मतगणना में छत्तीसगढ़ में निश्चित रूप से  कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने को मिला. इस प्रकार की पोलिंग हुई है एतिहासिक रिकॉर्ड के साथ बीजेपी सरकार बनाने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें-

पोकरण में बारिश के बाद शीत लहर का कहर, सूर्य भगवान के दर्शन नहीं हुए

Rajasthan Weather Update: सतर्क रहें राजस्थान के लोग, इन जिलों में ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी

Trending news