Rajasthan Election: झुंझुनू सांसद के बहू की फिसली जुबान, अब वीडियो तेजी से हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1965642

Rajasthan Election: झुंझुनू सांसद के बहू की फिसली जुबान, अब वीडियो तेजी से हुआ वायरल

झुंझुनूं सांसद नरेंद्र कुमार की तो पहले कई बार जुबान फिसल चुकी है. जिससे वे अपनी और कई बार भाजपा की किरकरी करवा चुके है. लेकिन अब उनकी पुत्रवधु का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अबकी बार उनकी पुत्रवधु और झुंझुनूं जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरि की भी जुबान फिसल गई है.

Rajasthan Election: झुंझुनू सांसद के बहू की फिसली जुबान, अब वीडियो तेजी से हुआ वायरल

Jhunjhunu News: झुंझुनूं सांसद नरेंद्र कुमार की तो पहले कई बार जुबान फिसल चुकी है. जिससे वे अपनी और कई बार भाजपा की किरकरी करवा चुके है. लेकिन अब उनकी पुत्रवधु का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अबकी बार उनकी पुत्रवधु और झुंझुनूं जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरि की भी जुबान फिसल गई है. जी, हां यह वीडियो चुनावी सभा का बताया जा रहा है. जो गत दिनों अलसीसर में हुई थी.

नामांकन रैली का यह वीडियो अब तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें जोश से भरी जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरि मंडावा विधानसभा की चर्चा कर रही है. वे बोल रही है कि मंडावा विधानसभा में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है. लोगों ने चार की जगह छह छह जेबें सिलवा ली है. जिन्हें आमजन की जेब को लूटकर भरा गया है. यहां तक भाषण देने के बाद जिला प्रमुख हर्षिनी कुलहरि की जुबान फिल गई और उन्होंने भाजपा की बजाय यह बोल दिया कि कांग्रेस विजयी होगी. तभी मंच पर बैठे अन्य नेता ने उन्हें टोका तो उन्होंने इसमें सुधार किया और कहा कि कांग्रेस हारेगी और बीजेपी जीतेगी. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि मंडावा से सांसद नरेंद्र कुमार खुद भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे है.

यह भी पढ़ेंः 

कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान

RPSC RAS Main Result : देर रात RAS मुख्य परीक्षा 2021 का परिणाम जारी, यहां देखें अपना रिजल्ट

Trending news