राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी का जन्मदिन आज, पार्टी कार्यकर्ताओं से मांगा यह अनमोल उपहार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1944097

राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी का जन्मदिन आज, पार्टी कार्यकर्ताओं से मांगा यह अनमोल उपहार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का आज 4 नवंबर को जन्मदिन है. जन्मदिन पर प्रदेश बरसी मिल रही बढ़िया के बीच सीपी जोशी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अनमोल उपहार मांगा है.

राजस्थान भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी का जन्मदिन आज, पार्टी कार्यकर्ताओं से मांगा यह अनमोल उपहार

CP Joshi BJP: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का आज 4 नवंबर को जन्मदिन है. जन्मदिन पर प्रदेश बरसी मिल रही बढ़िया के बीच सीपी जोशी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अनमोल उपहार मांगा है. जोशी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करवाकर ऐतिहासिक विजय दिलवाले का उपहार मांगा है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का 4 नवंबर को जन्मदिन है. जन्मदिन पर प्रदेश भर से भाजपा कार्यकर्ता विभिन्न माध्यमों से जोशी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. शुभकामनाओं के बीच जोशी ने वीडियो मैसेज जारी कर एकर्ताओं से कहा कि आप सब मेरे परिवारजन है. जन्मदिवस पर आप सभी की तरफ से मेरे लिए सबसे बड़ा उपहार और शुभकामना यही है कि आप अपने बूथ पर भाजपा की रीति-नीति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाए.

ज्यादा से ज्यादा वोट दिलाने का आह्वान

जोशी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव में पूरी तरह जुड़कर जनता से ज्यादा से ज्यादा वोट बीजेपी के पक्ष में दिलवाने का आह्वान किया. जोशी ने कहा कि आमजन को भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने के लिए प्रेरित करें. आपका परिश्रम 25 नवंबर तक होगा, तो उसका श्रेष्ठ परिणाम 3 दिसंबर को नजर आएगा. आपके प्रयासों से भाजपा की ऐतिहासिक विजय ही मेरे लिए अनमोल उपहार होगा.

गौरतलब है कि प्रदेश में राजस्थान विधानसभा के चुनाव चल रहे हैं. भाजपा प्रदेश की सत्ता हासिल करने के लिए चित्तौड़ मेहनत कर रही है. बीजेपी पिछले कुछ समय से लगातार कांग्रेस के खिलाफ विभिन्न आंदोलन धरने प्रदर्शन सहित खुद के पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास कर रही है. अब नामांकन दाखिल किए जा रहे हैं और 25 नवंबर को मतदान होगा. उसके बाद 3 दिसंबर को विधानसभा चुनाव का परिणाम आएगा. इस बीच जन्मदिन आने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री जोशी ने कार्यकर्ताओं से ऐतिहासिक विजय के लिए जोड़ने और कार्य करने का आह्वान किया है.

ये भी पढ़ें..

विधायक भरोसी लाल जाटव ने कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने से किया इंकार, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news