राजस्थान में बीजेपी ने इन 7 सांसदों को चुनावी मैदान में उतारा, यहां देखिए पूरी लिस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1907417

राजस्थान में बीजेपी ने इन 7 सांसदों को चुनावी मैदान में उतारा, यहां देखिए पूरी लिस्ट

Rajasthan Election 2023:  राजस्थान में विधानसभा के चुनाव को लेकर भाजपा ने बीजेपी ने अपने 41 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है, जिसमे उन्होंने अपने 7 सांसदों को विधानसभा चुनाव के मैदान में उतारा है. 

राजस्थान में बीजेपी ने इन 7 सांसदों को चुनावी मैदान में उतारा, यहां देखिए पूरी लिस्ट

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा के चुनाव की तारीख आज घोषित कर दी गई है. इस घोषणा के साथ ही आचार संहिता लग गई हैं. वहीं, चुनावों की तारीख आते ही बीजेपी ने अपने उम्मीदवार की लिस्ट भी जारी कर दी है. इसके बाद प्रदेश में सियासी घमासान और भी तेज हो गया है. 

इस लिस्ट में बीजेपी ने अपने 41 प्रत्याशियों की सूची जारी की है, जिसमें  भाजपा ने 7 सांसदों को विधानसभा चुनाव के मैदान में उतारा है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- सवाई माधोपुर से टिकट मिलते ही कांग्रेस को घेरने लगे किरोड़ीलाल मीणा, दिया ये बयान

यहां देखें लिस्ट 
विद्याधर नगर- दीयाकुमारी
झोटवाड़ा- राज्यवर्धन राठौड़
तिजारा- बाबा बालकनाथ
सवाई माधोपुर- किरोड़ीलाल मीणा
मंडावा- नरेंद्र कुमार खीचड़
किशनगढ़- भागीरथ चौधरी 
सांचौर- देवजी पटेल                                                                                                                                                                   

इसके अलावा बिलाड़ा से अर्जुनलाल गर्ग, चोरासी से सुशील कटारा, बायतू से बालाराम मूंढ़, खेरवाड़ा से नानालाल आहरी, डूंगरपुर से बंसीलाल कटारा, सागवाड़ा से शंकर डेचा, बागीदौरा से कृष्णा कटारा, कुशलगढ़ से भीमाभाई डामोर, मांडल से उदयलाल भडाणा, सहाड़ा से लादूलाल पितलिया को टिकट मिला है. साथ टोंक के देवली उनियारा से विजय बैसला को टिकट दिया गया. वहीं, दूसरी ओर जनता को अब कांग्रेस के उम्मीदवार की लिस्ट का बेसब्री से इंतजार हो रहा है.   

यह भी पढ़ेंः Rajasthan BJP First List: BJP की पहली सूची जारी, किरोड़ी-बालकनाथ-दिया कुमारी समेत 7 सांसदों को टिकट, देखें पूरी लिस्ट

वहीं, आचार संहिता लगते ही प्रशासन भी एक्शन मोड़ में दिखाई दे रहा है, जिसके चलते सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और नेताओं के होर्डिंग हटवाने शुरू किर दिए गए है. 

 

Trending news