चूरू: बुआ का बेटा लगातार बहन को बनाता रहा हवस का शिकार, वीडियो बनाकर...

चूरू पुलिस ने नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को 24 घंटे में गिरफ्तार किया है.

चूरू: बुआ का बेटा लगातार बहन को बनाता रहा हवस का शिकार, वीडियो बनाकर...
प्रतीकात्मक तस्वीर

चूरू: जिला पुलिस ने नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म व ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को 24 घंटे में गिरफ्तार किया है. 20 दिसंबर को वार्ड 21 निवासी मुस्तगीस ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ थाने में उपस्थित होकर परिवार में अपने ही रिश्तेदार के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया था. मुस्तगीस ने रिश्तेदार पर अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया था.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 20 दिसम्बर को वार्ड 21 निवासी पीड़ित थाने पर आया और रिपोर्ट दी कि वह परिवार सहित काम के सिलसिले में रामगढ़ शेखावाटी में रहता था. 4 अगस्त को परिवार में एक सदस्य जो गांव ऐटा तहसील सूरतगढ़ का रहने वाला है, रामगढ़ आया और कहा कि यहां कुछ काम से आया हुं और 4-5 दिन यहीं रुकूंगा. इस दरमियान भांजे श्योकरण ने 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली 17 वर्षीय नाबालिग बेटी से बहला फुसलाकर शारिरिक संबंध बना लिये और उसका अश्लील वीडियो अपने मोबाइल से बना लिया, जिसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा और डरा धमकाकर रुपये की मांग करने लगा.

इस बात से डर कर नाबालिग ने अपने खाते से 10 हजार रुपये निकलवाकर उसके बताये खाते में ईमित्र द्वारा डलवा दिये. उसके बाद वह नाबालिग को बार-बार तंग और परेशान करने लगा, जिसके कारण पीड़िता स्कूल जाने से भी डरने लगी. उसके बाद पीड़िता अपने पैतृक गांव तारानगर आकर रहने लगी. यहां भी आरोपी श्योकरण ने पीछा नहीं छोड़ा और 13 अगस्त को फिर घर आया और नाबालिग को भय दिखा कर जबरदस्ती दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं ब्लैकमेल करते हुए रुपये की मांग करने लगा. परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिजनों को बात बताई, जिसके बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया. पीड़ित की रिपोर्ट पर धारा 354सी 376(2) ,3/4,11/12 पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत टीम बनाकर आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दी. टीम द्वारा आरोपी के मोबाइल नंबर को ट्रेस कर 24 घंटे के अंदर उसे गिरफ्तार किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.