वागड़ से मेरा विशेष नाता और प्यार है,इसलिए मैने बांसवाड़ा को संभाग बनाया -मुख्यमंत्री
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1681152

वागड़ से मेरा विशेष नाता और प्यार है,इसलिए मैने बांसवाड़ा को संभाग बनाया -मुख्यमंत्री

बांसवाड़ा जिले के बरवाला राजिया गांव में एक दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे, हेलीपेड पर मुख्यमंत्री का मंत्री अर्जुन सिंह बामणिया ,मंत्री महेंद्र सिंह मालवीया, जिला प्रमुख रेशम मालविया, नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी सहित सभी कांग्रेस के पदाधिकारियों ने स्वागत किया.

वागड़ से मेरा विशेष नाता और प्यार है,इसलिए मैने बांसवाड़ा को संभाग बनाया -मुख्यमंत्री

Banswara News : बांसवाड़ा जिले के बरवाला राजिया गांव में एक दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पहुंचे, हेलीपेड पर मुख्यमंत्री का मंत्री अर्जुन सिंह बामणिया ,मंत्री महेंद्र सिंह मालवीया, जिला प्रमुख रेशम मालविया, नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी सहित सभी कांग्रेस के पदाधिकारियों ने स्वागत किया. सीएम हेलीपेड से सीधा महंगाई राहत कैंप में पहुंचे और केंप का अवलोकन किया, सीएम के साथ मंत्री महेंद्रजीत मालविया मंत्री, अर्जुन सिंह बामनिया,सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी भी मोजूद है.

सीएम ने केंप में योजनाओं के लाभार्थियों से वार्ता की ओर सरकार की 10 महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारी दी,वही सीएम ने दुर्घटना बीमा योजना के लाभार्थियों को भी सहायता प्रदान की. मुख्यमंत्री दिव्यांग स्कूटी योजना के तहत 10 लाभार्थियों को स्कूटी वितरित की. इसके बाद सीएम विशाल जनसभा पहुंचे, सीएम का मंत्री बामनिया ने साफा फहनाकर स्वागत किया,

वही इस सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा की देश में ऐसी किसी भी राज्य में योजना नहीं होगी जो हमने प्रदेश में शुरू की है,चिरंजीवी योजना में अब हर व्यक्ति का 25 लाख रूपए तक का इलाज हो पाएगा, हम प्रदेश में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में बहुत काम कर रहे है, हम प्रदेश में अच्छी शिक्षा और अच्छा स्वास्थ्य पर ध्यान दे रहे है. मेने महिलाओं से वादा किया है रक्षा बंधन के दिन प्रदेश की 40 लाख महिलाओं को मोबाइल दिया जाएगा,हमने बिजली का बिल का ध्यान रखा जिससे,नरेगा में 125 दिन रोजगार किया,500 रूपये में सिलेंडर,अन्नपूर्णा योजना जिसमे अनाज किट मिलेगा, गांव में लंपी वायरस से मरी गाय के लिए 40 हजार रुपए सरकार दे रही है,वही अब हर गाय और भैंस का बीमा होगा. प्रदेश में हमने नवाचार बहुत किए है. मेरा वागड़ से विशेष नाता है इसलिए मैने बांसवाड़ा को संभाग बना दिया है. अब आपको बाहर नहीं जाने की जरूरत होगी सभी बड़े अधिकारी यही पर बैठेंगे. इस इलाके के लिए हमने बहुत सी घोषणा की है.

यह भी पढे़ं- 

समधन होने के नाते वसुंधरा राजे ने गुर्जर समाज से मांगा यह नेग, खूब मिला समर्थन

2 मासूमों को टांके में फेंक विवाहिता ने खुद को लगा ली आग, मंजर देख दहल गए लोग

Trending news