तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में बुजुर्ग व्यक्ति की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1359692

तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पलटा, हादसे में बुजुर्ग व्यक्ति की मौत

Gadhi: बांसवाड़ा जिले के दशहरा पाड़ा गांव के समीप अनियंत्रित होकर ऑटो पलट गया, इस हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया.

हादसे में बुजुर्ग की मौत.

Gadhi: बांसवाड़ा जिले के दशहरा पाड़ा गांव के समीप अनियंत्रित होकर ऑटो पलट गया, इस हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया. घायल को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जबकि शव को मोर्चरी में रखवाया है, पुलिस में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के दशहरा पाड़ा गांव में एक तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में ऑटो में सवार दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए ,जिसे वहां के स्थानीय लोगों ने शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान चिकित्सालय में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. इस हादसे की जानकारी सदर थाना पुलिस को दी गई जिस पर मौके पर पुलिस पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली.

ये भी पढें- सरकारी दफ्तर में घुस कर विधवा महिला से किया दुष्कर्म, खूब चीखती रही पीड़िता, मुंह खोलने पर दी थी धमकी

पुलिस ने चिकित्सालय में पहुंच बुजुर्ग के शव को मोर्चरी में रखवाया वह परिजन को इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. मृतक नारायण पिता रामेंग पटेल है जो दशहरा गामड़ी का रहने वाला है, जो ऑटो से आ रहा था तभी ऑटो पलट गया जिससे घायल हुआ और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस अब पोस्टमार्टम प्रक्रिया कर रही है . परिजन भी चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंच चुके. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच भी शुरू कर दी है.

Reporter-Ajay Ojha

Trending news