सरकारी दफ्तर में घुस कर विधवा महिला से किया दुष्कर्म, खूब चीखती रही पीड़िता, मुंह खोलने पर दी थी धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1359612

सरकारी दफ्तर में घुस कर विधवा महिला से किया दुष्कर्म, खूब चीखती रही पीड़िता, मुंह खोलने पर दी थी धमकी

बाड़ी क्षेत्र में 12 सितंबर को एक सरकारी कार्यालय में कार्यरत विधवा महिला के साथ हुई दुष्कर्म की घटना में कार्रवाई करते हुए बाड़ी सीओ मनीष शर्मा के नेतृत्व में आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

बाड़ीः धौलपुर जिले के बाड़ी क्षेत्र में 12 सितंबर को एक सरकारी कार्यालय में कार्यरत विधवा महिला के साथ हुई दुष्कर्म की घटना में कार्रवाई करते हुए बाड़ी सीओ मनीष शर्मा के नेतृत्व में आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. जिससे मामले में पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया. बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा ने बताया की एक महिला ने कुछ दिन पूर्व अपने साथ दुष्कर्म होने और उसको धमकी देने का मामला दर्ज कराया था जिसमें बताया गया था कि बाड़ी सर्किल क्षेत्र में 12 सितंबर को एक सरकारी कार्यालय में तैनात विधवा महिला के साथ कार्यालय में आए आरोपी विनोद ठाकुर द्वारा दुष्कर्म की घटना की गई थी.

 आरोपी ने दुष्कर्म के बाद महिला को पुलिस में रिपोर्ट करने या किसी और को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी थी. ऐसे में डरी सहमी महिला ने 4 दिन तक घटना को दबाए रखा. लेकिन बाद में जब उससे बर्दाश्त नहीं हुआ उसने परिजनों को जानकारी दी. जिस पर बाड़ी सर्कल अधिकारी मनीष कुमार शर्मा के समक्ष महिला ने अपनी प्राथमिकी प्रस्तुत की. 

पुलिस ने मामले को तुरंत संज्ञान में लेते हुए महिला का मेडिकल कराया और जांच शुरू की.जिसको लेकर पुलिस ने गिरफ्तारी के लिए दबिश दी. घटना के आरोपी को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सम्बंधित गांव क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया जिसे कोर्ट में पेश किया. मामले को लेकर बाड़ी सीओ मनीष कुमार शर्मा का कहना है कि पूरे मामले की जांच चल रही है. संबंधित महिला के भी 161 के बयान और मेडिकल कराया जा चुका है. आरोपी से पूछताछ जारी है.

Reporter- Bhanu Sharma

ये भी पढ़ें- नीमकाथाना: बलात्कार और पॉस्को मामले में पाटन पुलिस ने की कार्रवाई, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Trending news