Banswara News: इज्जत बचाने की खातिर चलती ऑटो से कूद गई नाबालिग लड़की, 3 आरोपी अरेस्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1732161

Banswara News: इज्जत बचाने की खातिर चलती ऑटो से कूद गई नाबालिग लड़की, 3 आरोपी अरेस्ट

राजस्थान में बांसवाड़ा जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने चलते ऑटो में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Banswara News: इज्जत बचाने की खातिर चलती ऑटो से कूद गई नाबालिग लड़की, 3 आरोपी अरेस्ट

Banswara News: बांसवाड़ा जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने चलते ऑटो में नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

यह पूरा मामला गुरुवार का है, जब नाबालिग लड़की शाम पांच बजे अपने मामा के घर निचला घंटाला जाने के लिए माहीडेम चौराहा पेट्रोल पंप से ऑटो में बैठी थी. ऑटो में पहले से ही तीन युवक बैठे थे, जो रास्ते चलते ऑटो में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने लगे और अश्लील हरकत करने लगे. 

यह भी पढ़ें- बाड़मेर में बलात्कार का घिनौना खेल, शादियों में ढोल बजाने वाले शख्स ने ऐसे रचाई साजिश

 

नाबालिग को सागतलाई चौराहे पर उतरना था पर वहा ऑटो को रोका नहीं और आगे जाने लगे, तभी नाबालिग हिम्मत कर चलते ऑटो से कूद गई और चिल्लाई, जिस पर आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और लड़कों से बातचीत की पर सभी लड़के शराब के नशे में थे और उलझने लगे. 

नाबालिग की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया 
तभी इस मामले की सूचना कोतवाली थाने में दी गई, जिस पर सीआई प्रदीप बीठू ने एक टीम को मौके पर भेजा और तीन युवकों को पकड़ा और कोतवाली लाए. पुलिस ने नाबालिग की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया और आरोपी मोहन निनामा, गौतम निनामा और गटू निनामा को गिरफ्तार किया है. 

पढ़ें बांसवाड़ा की यह भी खबर

बांसवाड़ा: 2 दिन पहले कुंए में मिला था शव, SP ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे सैकड़ों लोग

Banswara: बांसवाड़ा जिले के भूंगड़ा थाना क्षेत्र के उंडवेला गांव में कुएं में पत्थर से बंधी युवक की लाश मिलने के मामले में बड़ी संख्या में मृतक युवक के परिजन और ग्रामीण एसपी कार्यालय पहुंचे. साथ ही एसपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए.

ग्रामीणों और परिजनों ने युवक की हत्या होना बताया और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. दूसरे दिन परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम भी नहीं कराया है.मृतक 16 वर्षीय संजय निनामा की मां और परिजनों की देखभाल के लिए उसकी शादी उम्र में बड़ी आशा से 31 मई, 2023 को ही करवाई गई थी. फिर आगे की रस्म मुताबिक पीहर जाने के बाद 4 जून को उसकी वापसी हुई. रात को भोजन के बाद सभी सो गए.

Trending news