बांसवाड़ा की लेबर कॉलोनी में फंदे से लटका मिला शव, बदबू आने के बाद सामने आया मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1586361

बांसवाड़ा की लेबर कॉलोनी में फंदे से लटका मिला शव, बदबू आने के बाद सामने आया मामला

Banswara News: बांसवाड़ा शहर के ठिकरिया औद्योगिक क्षेत्र की लेबर कॉलोनी में बने एक कमरे में 1 मील कर्मचारी का शव पंखे से लटका हुआ मिला . घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को लोगों की मदद से पंखे से नीचे उतार कर मोर्चरी में रखवाया है.

 

बांसवाड़ा की लेबर कॉलोनी में फंदे से लटका मिला शव, बदबू आने के बाद सामने आया मामला

Banswara: बांसवाड़ा शहर के ठिकरिया औद्योगिक क्षेत्र में स्थित लेबर कॉलोनी में बने एक कमरे में 1 मील कर्मचारी का शव पंखे से लटका हुआ मिला . घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को लोगों की मदद से पंखे से नीचे उतार कर मोर्चरी में रखवाया है , वहीं मृतक कर्मचारी के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है ,पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के समीप ठिकरिया औद्योगिक क्षेत्र में स्थित बीएफएल कॉलोनी के एक कमरे से बदबू आने की सूचना राजतालाब थाना पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी, मौके पर थानाधिकारी मय जाब्ता पहुंचे और जिस कमरे से बदबू आ रही थी उसको कटर से काटकर दरवाजा खोला तो ,अंदर पंखे से लटका हुआ एक युवक का शव मिला . 

आसपास के लोगों से पुलिस ने पूछताछ की तो मृतक की पहचान रविंद्र नाम से हुई जो ओरंगाबाद जिले का रहने वाला है. जो यहां पर मील में कार्य कर रहा था, पुलिस ने शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया गया है, वहीं परिजनों को इसकी सूचना दे दी है ,परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा .अभी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है .

राजतालाब थाने के सीआई रामरूप मीणा ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र में स्थित मिल की कॉलोनी के कमरे में मिल कर्मचारी का शव पंखे से लटका हुआ मिला, जिसे हमने अभी मोर्चरी में रखवा दिया गया है, परिजनों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा ,वही अभी फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news