Banswara news: ऑनलाइन ट्रांसफर किए गए पैसों का मैसेज देर से आने पर मारपीट, घटना CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1793618

Banswara news: ऑनलाइन ट्रांसफर किए गए पैसों का मैसेज देर से आने पर मारपीट, घटना CCTV में कैद

Banswara news: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कूपड़ा नेशनल हाइवे पर स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के बाद ऑनलाइन ट्रांसफर  किए गए पैसों का मैसेज देरी से आने पर एक युवक ने सेल्समैन के साथ मारपीट कर फरार हो गया.

 

Banswara news: ऑनलाइन ट्रांसफर किए गए पैसों का मैसेज देर से आने पर मारपीट, घटना CCTV में कैद

Banswara news: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कूपड़ा नेशनल हाइवे पर स्थित पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के बाद ऑनलाइन ट्रांसफर  किए गए पैसों का मैसेज देरी से आने पर एक युवक ने सेल्समैन के साथ मारपीट की, इसके बाद शाम को अन्य साथियों के साथ आकर पंप पर तोड़फोड़ कर फरार हो गया. पूरे मामले की शिकायत सदर थाने में की गई है. दरअसल कूपड़ा हाइवे पर बांसवाड़ा निवासी दिव्यांशु शाह का पेट्रोल पंप का है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan PTET 2023: राजस्थान पीटीईटी को लेकर बड़ा अपडेट, सीट आवंटन का रिजल्ट जल्द होगा जारी

डूंगरपुर के खेड़ा समोर निवासी भगवानलाल पाटीदार ने बताया कि वह हाल में पंप में ही रह रहे हैं. रविवार दोपहर करीब 3:30 बजे वह पंप पर ही बैठे थे और उनका साथी सेल्समैन करण वाहनों में पेट्रोल भर रहा था. इसी दौरान एक युवक ने बाइक में पेट्रोल भरवाया.ऑनलाइन ट्रांसफर  किए गए पैसों  का ट्रांजेक्शन देखने में देरी होने पर आरोपी करण के साथ गालीगलौज कर चला गया. शाम को करीब 6:30 बजे आरोपी 8 साथियों के साथ आया और मारपीट करने लगा. 

यह भी पढ़ें- Skin Care TIPS: मानसून में चेहरे का ग्लो निखारेंगे ये घरेलू उपाय, कई दिक्कतें भी होंगी दूर

इसके बाद पंप के ऑफिस के कांच तोड़ दिए. वहां मौजूद पंप मैनेजर चंद्रकांत ने बीच बचाव किया. एक मुंह पर रूमाल बांध रखा था. मारपीट की यह पूरी घटना पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गई, घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली,वही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फुटेज के आधार पर मारपीट और तोड़फोड़ करने वाले युवाओं की पुलिस तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें- हर रोज ऐसे करें अपनी स्किन की केयर, 60 की उम्र में दिखेंगी जवां

Trending news