बांसवाड़ा: चोरों ने दो सूने मकानों में की चोरी, महीने भर का राशन और गुल्लक लेकर हुए फरार
Advertisement

बांसवाड़ा: चोरों ने दो सूने मकानों में की चोरी, महीने भर का राशन और गुल्लक लेकर हुए फरार

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाने के समीप जानामेड़ी में चोरों ने एक बार फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोर सूने मकान में खड़ी बाइक, महीने भर का राशन और दूसरे मकान से गुल्लक चोरी कर ले गए.

 

 

बांसवाड़ा: चोरों ने दो सूने मकानों में की चोरी, महीने भर का राशन और गुल्लक लेकर हुए फरार

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाने के समीप जानामेड़ी में चोरों ने एक बार फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोर सूने मकान में खड़ी बाइक, महीने भर का राशन और दूसरे मकान से गुल्लक चोरी कर ले गए. वारदात के समय परिवार किसी शादी समारोह में बाहर गया हुआ था, तभी रात करीब 3 बजे चोरों ने मकान का ताला तोड़ा. मकान के बाहर जलती लाइट देखकर पड़ोसियों को शक हुआ और इसकी सूचना पर मकान मालिक मौके पर पहुंचे, तब वारदात का पता चला. सूचना के बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया है. 

जानामेड़ी निवासी कल्याणसिंह चौहान अपने पैतृक गांव दलजी का गढ़ा में शादी समारोह में परिवार को लेकर साथ गांव गए हुए थे, तभी पीछे से सूने मकान में रात करीब 3 बजे चोर दाखिल हुए. चोरी की वारदात के समय दरवाजा टूटने की आवाज आई और आवाज सुनकर सामने रहने वाली पड़ोसी महिलाओं को शक हुआ और घर की लाइट जलती देख महिलाओं ने कल्याणसिंह को मोबाइल पर सूचना दी. इस बीच कल्याणसिंह गांव से मकान के लिए निकले. वहीं पड़ोसियों को जानकारी दी और पड़ोसी मकान तक पहुंचे तो बदमाश वहां से बाइक लेकर भागने लगे. 

यह भी पढ़ें - सचिन पायलट के सिर सजा हिमाचल प्रदेश में जीत का सेहरा, क्या राजस्थान में मारेंगे बाजी ?

पड़ोसियों ने कुछ दूर तक बदमाशों का पीछा भी किया, लेकिन फिर लौट आए. भीतर से चोर रसोई में रखा खाने-पीने का सामान और घर के पोर्च में खड़ी हुई बाइक चुरा ले गए. कल्याणसिंह के अलावा उनके पड़ोसी सचिन व्यास के घर भी चोरों ने वारदात की है. बिजनेस मीटिंग को लेकर सचिन देश से बाहर थाइलैंड में हैं और भीतर घुसे चोर अंदर से गुल्लक चुरा ले गए, इसमें करीब 5 हजार रुपये थे, वहीं तीन अंगूठियां भी चुरा ले गए. 

Reporter: Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

सरदारशहर उपचुनाव में बुरी हार के बाद सतीश पूनिया ने कांग्रेस को दी ये बड़ी चेतावनी

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

Viral Video: राजस्थान की 'छोटी बाई सा' ने जीता लोगों का दिल, लोग बोले- बच्चे, तुमने मान बढ़ा दिया हमारा

Trending news