घाटोल: डंपर और बाइक की भिड़ंत, एक युवक की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1310967

घाटोल: डंपर और बाइक की भिड़ंत, एक युवक की हुई मौत

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के उदयपुर रोड पर स्थित भुवासा गांव के तालाब की पाल पर रात को एक डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी और बाइक सवार दो युवक इस हादसे में गंभीर घायल हो गए. 

डंपर और बाइक की भिड़ंत

Ghatol: बांसवाड़ा जिले के उदयपुर मार्ग पर रात को डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज चिकित्सालय में चल रहा है. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

यह भी पढ़ें- घाटोल: पानी की आवक से लबालब हुआ माही बांध, खोले गए 4 गेट, देखने वालों की जुटी भीड़

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के उदयपुर रोड पर स्थित भुवासा गांव के तालाब की पाल पर रात को एक डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. बाइक सवार दो युवक इस हादसे में गंभीर घायल हो गए. घायल अवस्था में सड़क पर गिरे दोनों युवकों को आसपास के ग्रामीणों ने गनोड़ा चिकित्सालय में भर्ती कराया और मोटागांव थाना पुलिस को इस घटना की सूचना दी. 

गनोड़ा चिकित्सालय से दोनों घायल युवकों का प्राथमिक इलाज कर महात्मा गांधी चिकित्सालय रेफर किया गया, जहां पर एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई और एक अन्य युवक गंभीर अवस्था में चिकित्सालय में भर्ती है. पुलिस ने मृतक युवक के शव को रात को मोर्चरी में रखवाया वह इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी परिजनों को दी. साथ ही सुबह पुलिस ने मृतक ओडवाडिया गांव निवासी कन्हैयालाल के शव का पोस्टमार्टम करा दिया है और परिजनों को सौंप दिया है. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. घटना की जानकारी मिलते ही घाटोल विधायक हरेंद्र निनामा भी मोर्चरी पहुंचे और मृतक युवक के परिजनों को ढांढस बंधाया. मृतक युवक विधायक के पड़ोसी का पुत्र था. राजमल जांच अधिकारी मोटागांव थाना ने बताया कि कल रात को थाने में सूचना मिली कि भुआसा तालाब की पाल पर एक डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी.

इस हादसे में दो बाइक सवार घायल हो गए ,जिन्हें गनोड़ा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद उनको महात्मा गांधी चिकित्सालय रेफर किया गया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई और एक युवक गंभीर घायल है. मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

Reporter: Ajay Ojha

Trending news