पोते ने की दादा की हत्या, मरने के बाद लात घूंसों से करता रहा प्रहार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1260659

पोते ने की दादा की हत्या, मरने के बाद लात घूंसों से करता रहा प्रहार

बांसवाड़ा जिले में एक पोते ने बीती रात को अपने दादा की हत्या कर दी. पोते ने दादा के साथ लाते और घुसों से मारपीट की. जब तक दादा की मौत हुई तब तक पोता दादा के साथ मारपीट करता रहा. हत्या के बाद पोता फरार हो गया, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है वहीं पोते की तलाश कर रही है.

 

पोते ने की दादा की हत्या, मरने के बाद लात घूंसों से करता रहा प्रहार

बांसवाड़ा: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र के वागतालाब गांव में ड्रामेबाज पोते ने उसके दादा की हत्या कर दी. बदमाश पोते ने बीती रात बुजुर्ग को लातों-घुसों से पीटा. इतना ही नहीं मरने के बाद भी वह दादा को लातें मारता रहा. इससे बुजुर्ग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. युवक बीती रात मध्यप्रदेश स्थित उसकी ससुराल से बाइक लेकर लौटा था. आते ही घर वालों को ब्लैकमेल करने के लिए युवक ने बिजली पोल पर चढ़ने का ड्रामा किया. ये देख वहां मौजूद दादा ने उसे रोका और समझाने की कोशिश की. 

पिता की अनुपस्थिति में युवक का गुस्सा दादा पर फूट गया. युवक ने बुजुर्ग दादा के साथ जमकर हाथापाई की. बुजुर्ग की मौत के बाद से युवक फरार है. पुलिस के अनुसार वागतालाब निवासी मनीष पुत्र ईश्वर कटारा बीती रात करीब 9 बजे MP सीमा में स्थित काला भाटा (थाना बड़ी सरवन) से उसके घर लौटा था. आते ही उसने बाइक खड़ी की और घर वालों को आत्महत्या की धमकी देते हुए बिजली पोल पर चढ़ने का ड्रामा किया.

 ये देख घर पर मौजूद बुजुर्ग उदिया कटारा (65) ने उसे रोकने की कोशिश की. समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन समझने की बजाय बदमाश दादा पर ही चढ़ बैठा. उसने दादा यानी उदिया की पिटाई शुरू कर दी. मारपीट में उदिया की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद बदमाश वहां से जंगल की ओर भाग गया. पिता की हत्या को लेकर ईश्वर कटारा ने उसके बेटे मनीष के खिलाफ रिपोर्ट दी है. 

इधर, घटना के कुछ समय बाद आरोपी का पिता ईश्वर कटारा घर को वापस लौटा. वह मजदूरी के लिए रतलाम जाने के लिए निकला था, लेकिन उसकी बस चूक गई. जैसे ही वह घर आया. उसे बेटे द्वारा पिता को मारने की जानकारी मिली. इसके बाद उसने वारदात की सूचना दानपुर थाने में दी. रात करीब एक बजे पुलिस मौके पर पहुंची।और शव को एमजी चिकित्सलय की मोर्चरी में रखवाया और आज पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

कल्याण सिंह जांच अधिकारी दानपुर थाना ने बताया कि रात को वागतलाब गांव से फोन के जरिए सूचना मिली के पोते ने दादा की हत्या कर दी है. जिस पर हम मौके पर पहुंचे और शव को महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, आज सुबह शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पोते की तलाश की जा रही है.

रिपोर्टर - अजय ओझा

यह भी पढ़ें - Bassi: पत्नी से हुआ झगड़ा, तो दबा दिया गला, रची बचने की झूठी कहानी

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news