रूठी बीवी को मनाने ससुराल गया था पति, नहीं लौटा घर, नदी में मिला शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1208550

रूठी बीवी को मनाने ससुराल गया था पति, नहीं लौटा घर, नदी में मिला शव

बांसवाड़ा जिले में एक बुजुर्ग का शव नदी में मिला. शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई और ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाला और चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. 

एक बुजुर्ग का शव नदी में मिला.

Bagidora: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक बुजुर्ग का शव नदी में मिला. शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई और ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाला और चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. आज परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. वहीं, पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

जिले के साल्लोपाट थाना क्षेत्र के डागल गांव की नदी में एक बुजुर्ग का शव मिला. सूचना पर थानाधिकारी मय जाब्ता घटनास्थल पहुंचे और वहां शव पूरी तरह से सड़ चुका था. मृतक की जेब में आधार कार्ड मिला, उससे उसकी पहचान तांबेसरा निवासी 50 वर्षीय दीता पुत्र पूंजा हरिजन के रूप में हुई. बुजुर्ग का ससुराल सोडला चमना गांव में है. 

जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग की पत्नी अनबन की वजह से पीयर चली गई थी. बुजुर्ग उसे लेने 5 दिन पहले सोडला चमना गांव जाने का कहकर निकला था. वहीं, काफी दिनों तक घर नहीं आने पर पता किया तो उसका शव डागल गांव की नदी में मिला. आधार कार्ड से पहचान होने के बाद बुजुर्ग का बेटा और रिश्तेदार घटनास्थल पहुंचे. उसके बेटे ने पिता की हत्या करने की आशंका जताई. 

साथ ही मां और मामा को मौके पर बुलाने की मांग की. पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए बांसवाड़ा जिले के महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया. इसके अलावा पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

जय सिंह जांच अधिकार सल्लोपाट थाना ने बताया कि थाने में फोन के जरिए सूचना मिली थी कि डागल गांव की नदी में एक शव मिला है. इस पर हम मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला. शव की पहचान तांबेसरा निवासी 50 वर्षीय दीता हरिजन के रूप में हुई. मृतक के परिजनों को सूचना दी और शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है. आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. 

Reporter- Ajay Ojha 

यह भी पढे़ंः राजस्थान की वो घिनौनी कुप्रथा जहां सुहागरात पर सफेद चादर तय करती है, Virginity Test

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news