सड़क हादसे में एक साथ उठी भाई-बहन की अर्थियां, फटा देखने वालों का कलेजा
Advertisement

सड़क हादसे में एक साथ उठी भाई-बहन की अर्थियां, फटा देखने वालों का कलेजा

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के रतलाम मार्ग पर नापला गांव में रात को बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में जीप में सवार भाई-बहन की मौत हो गई. छोटी सरवन क्षेत्र से 1 परिवार जीप में सवार होकर पडोली गोर्धन पारिवारिक कार्यक्रम में रात को जा रहा था, तभी नापला गांव के समीप सामने से भूसे से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली से हादसा हो गया.

सड़क हादसे में एक साथ उठी भाई-बहन की अर्थियां, फटा देखने वालों का कलेजा

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के रतलाम मार्ग पर नापला गांव में रात को बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में जीप में सवार भाई-बहन की मौत हो गई. छोटी सरवन क्षेत्र से 1 परिवार जीप में सवार होकर पडोली गोर्धन पारिवारिक कार्यक्रम में रात को जा रहा था, तभी नापला गांव के समीप सामने से भूसे से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली से हादसा हो गया.

यह भी पढ़ें-शादी में आया था मासूम, कार ने मारी जोरदार टक्कर, 100 फिट दूर गिरा और तोड़ा दम

ट्रॉली में ओवरलोड भूसा भरा हुआ था, जिस कारण से जीप के पास से निकली ट्राली का भूसा जीप की छत बैठे लोगों को लगा. जिससे छत पर सवार भाई-बहन सड़क पर गिर गए. इस हादसे में 18 साल की रीना पुत्र बाबूलाल और 16 वर्षीय शंकर पुत्र बाबूलाल गंभीर घायल हो गए, परिजन दोनों को एमजी चिकित्सालय लाएं. जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. इस हादसे की सुचना आंबापुरा पुलिस को दी, जिस पर थाना अधिकारी गजवीर सिंह व पाडला चौकी प्रभारी रवि थापा मौके पर पहुंचे और शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रेक्टर-ट्राली को जब्त कर लिया. आज सुबह दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. पाडला चौकी प्रभारी रवि थापा ने बताया की यह हादसा रात को नापला गांव के समीप हुआ. जिसमें जीप की छत पर सवार भाई-बहन की मौत हो गई. दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करा दिया है और परिजनों को सौंप दिया है.

Reporter- Ajay Ojha

Trending news