शादी में आया था मासूम, कार ने मारी जोरदार टक्कर, 100 फिट दूर गिरा और तोड़ा दम
Advertisement

शादी में आया था मासूम, कार ने मारी जोरदार टक्कर, 100 फिट दूर गिरा और तोड़ा दम

उपखण्ड क्षेत्र के पंडेर बस स्टैंड पर अज्ञात कार ने 10 वर्षीय बालक को टक्कर मार दी, जिसमें बालक गम्भीर घायल हो गया. लोगों की सूचना पर पंडेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल बालक को पंडेर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.

शादी में आया था मासूम

Jahazpur: उपखण्ड क्षेत्र के पंडेर बस स्टैंड पर अज्ञात कार ने 10 वर्षीय बालक को टक्कर मार दी, जिसमें बालक गम्भीर घायल हो गया. लोगों की सूचना पर पंडेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल बालक को पंडेर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.

यह भी पढ़ें-यहां दलितों से परेशान है सवर्ण, दलितों का मंदिर प्रवेश बंद, तो सवर्णों को SC-ST एक्ट की धमकी

वहीं प्राथमिक उपचार के बाद घायल बालक को गम्भीर होने पर भीलवाड़ा के लिए रेफर किया गया था. उपचार के लिए ले जाते समय बालक ने दम तोड़ दिया. पण्डेर थाने के ASI गोपाल लाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पण्डेर बस स्टैंड पर एक अज्ञात कार ने बालक को टक्कर मारने की सूचना मिली. सूचना पर मौके पर पहुंचे, जहां केशव पिता गौतम तेली निवासी गंधेर को गंभीर हालत में पण्डेर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.

बालक की हालत गंभीर होने पर उसे भीलवाड़ा के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं उपचार के लिए भीलवाड़ा ले जाते समय बालक ने दम तोड़ दिया और बताया कि मृतक बालक अपने परिजनों के साथ पण्डेर किसी शादी समारोह में आया था. बस स्टैंड पर रोड क्रॉस करते समय तेज गति से आ रही अज्ञात कार ने चपेट में ले लिया. टक्कर इतनी तेज थी कि वह 100 फिट दूर जा गिरा.

मौके पर मौजूद लोगों ने व पुलिस ने घायल बालक को पंडेर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. परिजनों की सूचना पर पंडेर थाना पुलिस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची, जहां मृतक बालक के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया. पंडेर पुलिस ने अज्ञात कार की जानकारी जुटाई. वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए पण्डेर सरपंच ममता मुकेश जाट ने जानकारी देते हुए बताया कि पण्डेर बस स्टैंड पर आए दिन घटनाएं होती रहती है. इसके चलते कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी है.

NH148 होने की वजह से रोड पर ब्रेकर नहीं बनाए जा सकते हैं. वहीं मामले को गंभीरता से लेते हुए पण्डेर पंचायत की ओर से 10 बैरिकेट बनवा कर रोड पर लगवाए जाएंगे. पण्डेर ग्राम के ग्राम वासियों ने जानकारी देते हुए बताया कि पण्डेर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर 108 एंबुलेंस कहीं दिनों से खराब चल रही है. जिसके चलते घायल मरीजों को व उनके परिजनों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है. खराब एंबुलेंस को ठीक कराने के लिए कहीं बाहर ग्रामवासी विभाग को कह चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती है. ग्रामीणों ने जल्द से जल्द 108 एंबुलेंस को ठीक कराने की मांग की है, जिससे कि घायल मरीजों को निजात मिल सके.

Reporter- Mohammad Khan

Trending news