कुशलगढ़ में अपराधियों के हौसले बुलंद, 8 बाइक सवार बदमाशों ने की लूट
Advertisement

कुशलगढ़ में अपराधियों के हौसले बुलंद, 8 बाइक सवार बदमाशों ने की लूट

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र के भूराकुंआ गांव में कामकाज के बाद देर रात घर लौट रहे बाइक सवार एम आर से कुछ बदमाशों ने लूटपाट की. सड़क किनारे बदमाशों ने पहले बाइक रोकी. बाद में युवक के हेलमेट पर एक के बाद एक तीन लट्‌ठ मारे.

कुशलगढ़ में अपराधियों के हौसले बुलंद, 8 बाइक सवार बदमाशों ने की लूट

Kushalgarh: बांसवाड़ा जिले में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद दिखाई दे रहे हैं. जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र में बाइक सवार युवक पर लट्ठ से वार कर 8 बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र के भूराकुंआ गांव में कामकाज के बाद देर रात घर लौट रहे बाइक सवार एम आर से कुछ बदमाशों ने लूटपाट की. सड़क किनारे बदमाशों ने पहले बाइक रोकी. बाद में युवक के हेलमेट पर एक के बाद एक तीन लट्‌ठ मारे. इससे हेलमेट टूट गया, लेकिन सिर बच गया. वहीं दूसरे बदमाशों ने उसकी पीठ पर वार किए. बदमाश युवक के कब्जे से 5 हजार रुपए लूट ले गए. बदमाश मौके से छोटा डूंगरा की तरफ भाग गए. तीन बाइक पर करीब 8 बदमाश सवार थे. 

यह भी पढे़ं- सावन के पहले ही दिन राजस्थान में मानसून मेहरबान, कई जगहों पर झमाझम बारिश का अलर्ट जारी

सज्जनगढ़ थाने में लिखवाई रिपोर्ट 
पीड़ित प्रज्ञनेश लबाना ने इस मामले में सज्जनगढ़ थाने में रिपोर्ट दी है. उसने बताया कि बीती रात करीब साढ़े 10 बजे वह बांसवाड़ा से बाइक लेकर छोटा डूंगरा उसके घर जा रहा था. कड़ाईमाल घाटी के पास दो व्यक्ति सड़क किनारे सोए हुए थे, जिनके पास तीन बाइक खड़ी हुई थी. तभी प्रज्ञनेश ने मामला एक्सीडेंट का समझकर बाइक रोकी. इतने में वहां छिपे हुए सात से आठ बदमाश आ गए. घेरकर उससे रुपये मांगने लगे. उसने मना किया तो उसके सिर पर लट्‌ठ से जानलेवा हमला किया. इसके बाद उसकी ऊपर जेब में पड़े जरूरी दस्तावेज के साथ 5 हजार की नगदी छीन लिए. इसके बाद बदमाश उससे मारपीट करने लगे. 

इस बीच पीछे की ओर से एक जीप आती हुई दिखाई दी. लाइट देखकर बदमाश वहां से भागने लगे. वह बाइक से छोटा डूंगरा की तरफ गए थे. गाड़ी की लाइट में पीड़ित ने बदमाशों की एक बाइक का नंबर नोट कर लिया. वहीं उनके चेहरे भी पहचान लिए. गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने में लगी है.

Reporter- Ajay Ojha

यह भी पढे़ं- टीना डाबी के EX पति की दूसरी बीवी महरीन काजी को मिली सलाह, 'हिजाब तो पहन लेती'

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news