कुशलगढ़: दहेज को लेकर ससुराल वालों ने बहू और उसके पिता के साथ की मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1404574

कुशलगढ़: दहेज को लेकर ससुराल वालों ने बहू और उसके पिता के साथ की मारपीट

जिले के जालमपुरा गांव में दहेज की मांग को लेकर ससुराल वालों ने महिला और उसके पिता के साथ मारपीट की. घायल अवस्था में पिता-बेटी को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

कुशलगढ़: दहेज को लेकर ससुराल वालों ने बहू और उसके पिता के साथ की मारपीट

Kushalgarh: बांसवाड़ा जिले के जालमपुरा गांव में दहेज की मांग को लेकर ससुराल वालों ने महिला और उसके पिता के साथ मारपीट की. घायल अवस्था में पिता-बेटी को चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

जिले के कसारवाड़ी थाना क्षेत्र के जालमपुरा गांव में गुरुवार रात को पिता-बेटी के साथ मारपीट की वारदात हुई. यह पूरा मामला तब हुआ जब पुत्री के ससुराल वालों ने दहेज की मांग की. दहेज नहीं देने पर ससुराल वालों ने बेटी और उसके पिता के साथ जमकर मारपीट की गई.  

मारपीट में दोनों को गंभीर चोट आई, उसके बाद लोगों ने दोनों घायलों को स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया और प्राथमिक इलाज करवाने के बाद उसको बांसवाड़ा शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में रेफर किया गया. 

पिता-बेटी दोनों को चिकित्सालय में रात को भर्ती कराया गया है. बेटी के हाथ में फैक्चर हुआ है, वही उसके पिता के सिर पर गंभीर चोट आई हैं. इस पूरे मामले की जानकारी कसारवाड़ी थाना पुलिस को मिली और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Reporter- Ajay Ojha 

यह भी पढ़ेंः

Diwali 2022: इस बार दिवाली को बनाए यादगार, घूम आएं रंगीला राजस्थान

Trending news