बागीदौरा: चार्जिंग पर लगे फोन को चला रहा था युवक, मोबाइल फटा तो उड़ गया हाथ का पंजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1280578

बागीदौरा: चार्जिंग पर लगे फोन को चला रहा था युवक, मोबाइल फटा तो उड़ गया हाथ का पंजा

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के साल्लोपाट थाना क्षेत्र के गांगड़तलाई के छलकातलाई गांव में रहने वाले युवक के हाथ में मोबाइल फट गया, मोबाइल फटने से युवक का हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया, जिसे परिजन स्थानीय चिकित्सालय ले गए.

बागीदौरा: चार्जिंग पर लगे फोन को चला रहा था युवक, मोबाइल फटा तो उड़ गया हाथ का पंजा

Bagidora: बांसवाड़ा जिले में एक युवक के हाथ में मोबाइल फट गया. इस हादसे में युवक गंभीर घायल हो गया, जिसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. युवक का हाथ का पंजा पूरी तरह फट गया है, जिसका इलाज किया जा रहा है. यह हादसा युवक के घर पर ही हुआ, जब वह चार्ज पर मोबाइल लगा रखा था वह मोबाइल चला रहा था तभी मोबाइल फट गया.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के साल्लोपाट थाना क्षेत्र के गांगड़तलाई के छलकातलाई गांव में रहने वाले युवक के हाथ में मोबाइल फट गया, मोबाइल फटने से युवक का हाथ बुरी तरह से जख्मी हो गया, जिसे परिजन स्थानीय चिकित्सालय ले गए. यहां पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे बांसवाड़ा शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढे़ं- Weather Update: बारिश की गतिविधियों में कमी, तापमान में बढ़ोतरी के साथ सताने लगी उमस

परिजनों के अनुसार, दल सिंह पिता राजू डामोर ने अपने घर पर मोबाइल चार्ज पर लगा रखा था तभी चार्ज पर लगे मोबाइल को दल सिंह चलाने लगा था. अचानक से मोबाइल गर्म हुआ और उसके हाथ में फट गया. जैसे ही धमाके की आवाज आई तो परिजन पहुंचे तो देखा कि दल सिंह का मोबाइल हाथ में फटने से उसका पूरा पंजा फट गया, जिस पर परिजनों उसको गांगड़तलाई चिकित्सालय लेकर आए, जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे महात्मा गांधी चिकित्सालय लाए जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. 

मोबाइल फटने की घटना बांसवाड़ा जिले में कई बार हो चुकी है, ग्रामीण क्षेत्र में यह घटना अधिक हुई है. गनीमत रही की ओर बड़ा हादसा नहीं हुआ. वहीं, इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को भी दे दी गई है.

Reporter- Ajay Ojha

बांसवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- अर्श से फर्श तक पहुंच सकता है इंसान, जब बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानें अपनी राशि पर असर

यह भी पढे़ं- सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बनवाया बेटे के चेहरे का टैटू, फैंस बोले- एकबार वापस आ जा भाई

यह भी पढे़ं- वादियों में मंगेतर के संग डांस करते नजर आए टीना डाबी के EX पति अतहर, लोग बोले- शानदार है जोड़ी

Trending news