3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, आखिर क्या हुआ ऐसा, जिसे उठाना पड़ा इतना बड़ा कदम...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1274694

3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया, आखिर क्या हुआ ऐसा, जिसे उठाना पड़ा इतना बड़ा कदम...

बांसवाड़ा जिले में तीन बच्चों के पिता ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी मौत हो गई और इस घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी.

3 बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में तीन बच्चों के पिता ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना की जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के पलोदरा गांव में तीन बच्चों के पिता ने अपने घर पर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. 

यह भी पढ़ें- Draupadi Murmu : आदिवासी महिला द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति बनने पर बांसवाड़ा में आदिवासियों ने हाथों में तलवार लेकर किया नृत्यन

आपको बता दें कि गंभीर अवस्था में परिजन उसे स्थानीय चिकित्सालय ले गए, जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे बांसवाड़ा शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया पर चिकित्सालय में रात करीब 10:00 बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस पूरी घटना की जानकारी परिजनों ने सदर थाना पुलिस को दी. पुलिस चिकित्सालय पहुंची और शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. 

मृतक देवू पिता नागजी ने कल शाम को विषाक्त पदार्थ का सेवन किया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया है और परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई है.

मणिलाल जांच अधिकारी सदर थाना ने बताया कि थाने में रात को फोन के जरिए सूचना मिली थी कि पलोदरा गांव निवासी देवु ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया है, जिसकी चिकित्सालय में इलाज के दौरान मौत हो गई. आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया और जांच शुरू कर दिया.

Reporter: Ajay Ojha

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news