Baran News: ऐसी मौत न देखी होगी, न सुनी होगी! अंडरपास और पिकअप के बीच युवक की गर्दन फंसने से गई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224396

Baran News: ऐसी मौत न देखी होगी, न सुनी होगी! अंडरपास और पिकअप के बीच युवक की गर्दन फंसने से गई जान

Anta, Baran News: राजस्थान के बारां के अंता में अंडरपास और पिकअप के बीच युवक की गर्दन फंसने से मौत हो गई. इसके बाद टायरों की हवा निकलाकर युवक के शव को बाहर निकाला. 

Baran News Zee Rajasthan

Anta, Baran News: राजस्थान के बारां के अंता में अंडरपास और पिकअप में लगी एंगल के बीच गर्दन फंसने से युवक की मौत हो गई. पिकअप के टायरों की हवा निकलाकर युवक के शव को बाहर निकाला गया. हादसा बारां-अंता हाईवे पर दुगारी गांव में हुआ. 

अंता थानाधिकारी दिग्विजय सिंह गुर्जर ने बताया कि हाईवे पर अंडरपास बना हुआ है. अंडरपास को पार करने के लिए पिकअप जैसे ही अंदर घुसी पीछे खड़े मांगीलाल तंवर की गर्दन पिकअप में लगी एंगल और अंडरपास के बीच फंस गई. वहीं, पीछे बैठे अन्य लोगों के शोर मचाने के बाद ड्राइवर ने पिकअप रोकी लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. 

हादसे के बाद पिकअप में सवार ड्राइवर समेत सभी लोग मौके से फरार हो गए. लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पिकअप के टायरों की हवा निकालकर शव को बाहर निकाला. फिलहाल पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया है. 

मांगीलाल जैतपुर मोतीपुरा मध्यप्रदेश का रहने वाला था, जो एक करीब एक साल पहले अंता में आया था. यहां गुलाब बाड़ी मोहल्ले में परिवार के साथ रहकर मजदूरी करता था. हादसे के बाद पत्नी रोड़ी बाई का रो-रोकर बुरा हाल है. मांगीलाल के चार बच्चे राम मूर्ति, देवराज, सूरज और धर्मराज है. 

पढ़िए राजस्थान एक्सीडेंट की एक और खबर 
Banswara News: शादी से लौट रहे थे 5 युवक, रास्ते में 3 की मौत, 2 गंभीर घायल 

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा-बागीदौरा मार्ग पर देर रात को एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में कार में सवार 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. 

हादसे की सूचना पर कलिंजरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और रात को ही ग्रामीणों की मदद से शवों को बागीदौरा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाए ओर घायलों को एमजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने मृतक और घायलों के परिजनों को सूचना दी. तीनों मृतक निजी बैंक कंपनी में कार्य करते थे. मृतक की पहचान कुलदीप कंसारा, शायन खान और अजेश मईडा के रूप में हुई है. वहीं, घायल आपुरा पांडे और मोइन खान के रूप में हुई है. यह सभी किसी शादी समारोह में भाग लेकर अपने घर लौट रहे थे. 

यह भी पढ़ेंः बीकानेर-जैसलमेर में आंधी-बारिश का अलर्ट, जानिए किन जिलों में बरसेंगे 'गर्मी के शोले'

यह भी पढ़ेंः उदयपुर- गन्ने की मशीन में फंसा युवती का बाल, निकालने की कोशिश में सिर की उधड़ी चमड़ी

Trending news