बारां: नाहरगढ़ में वन भूमि पर कब्जे को लेकर खूनी सघर्ष,दोनों पक्षों के 8 लोग घायल
Advertisement

बारां: नाहरगढ़ में वन भूमि पर कब्जे को लेकर खूनी सघर्ष,दोनों पक्षों के 8 लोग घायल

Baran: बारां जिले के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव जनमझिरी में शनिवार को वन भूमि पर कब्जा को लेकर गुर्जर समाज के दो पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े में दोनों पक्ष से 8 लोग घायल हुए. दोनो पक्षों ने एक दूसरे पर लठ्ठ, गंडासी फरसा कुल्हाड़ी आदि से एक दूसरे पर हमला करने के आरोप लगाए. 

 

बारां: नाहरगढ़ में वन भूमि पर कब्जे को लेकर खूनी सघर्ष,दोनों पक्षों के 8 लोग घायल

Baran: बारां पुलिस द्वारा तुरंत घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नाहरगढ़ लाया गया.जहां से प्राथमिक उपचार के बाद 5 लोगों को जिला चिकित्सालय बारां के लिए रेफर कर दिया गया.

थानाधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि नाहरगढ़ थानाक्षेत्र के गांव जनमझिरी में वन भूमि पर कब्जे को लेकर गुर्जर समाज के दो पक्ष भिड़ गए. जिनमें करीब 8 लोग घायल हुए. सूचना मिलने पर नाहरगढ़ पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. तुरंत सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नाहरगढ़ लाया गया. जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों पक्ष के 5 लोगों को जिला चिकित्सालय बारां रेफर कर दिया गया. 

झगड़े में जनमझिरी निवासी एक पक्ष के जीवराम पुत्र किशनलाल गुर्जर व दुर्गालाल पुत्र भंवर लाल गुर्जर घायल हुए। वहीं गांव के ही दूसरे पक्ष से महादेव पुत्र गिरधारी लाल, रामदेव पुत्र गिरधारी, महेंद्र पुत्र सौदान, हरचंद्र पुत्र नारायण, भंवरलाल पुत्र नारायण और कल्याण पुत्र गिरधारी जाति गुर्जर निवासी जनमझिरी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया.

जहां से प्राथमिक उपचार के बाद प्रथम पक्ष के जीवराम व दूसरे पक्ष के महादेव, रामदेव, महेंद्र, हरचंद और भंवरलाल को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया.

अन्य घायलों का नाहरगढ़ सीएचसी में चिकित्सकों द्वारा उपचार किया गया. दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर क्रॉस केस दर्ज थानाधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि घायलों के पर्चा बयान के आधार पर पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज किया. जिसके तहत एक पक्ष की ओर से हरचंद गुर्जर ने रिपोर्ट देकर दूसरे पक्ष के लगभग 16 लोगो पर एक राय होकर लठ्ठ, गंडासी, कुल्हाड़ी आदि से मारपीट करने का आरोप लगाया.

जिससे उनके पक्ष के लोगो के गंभीर चोटे आई.वहीं, दूसरे पक्ष के भी भंवरलाल ने दूसरे पक्ष के लगभग 8 लोगो पर एक राय होकर लठ्ठ, गंडासी, कुल्हाड़ी, फरसा आदि से हमला करने का आरोप लगाया. जिससे उनके पक्ष के लोग घायल हो गए. पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से प्राप्त रिपोर्ट के आधार पर क्रॉस केस दर्ज कर जांच शुरू की.

ये भी पढ़ें- Barmer news: दलों में घमासान, परिजनों में आक्रोश, आखिर कब उठेगी बिटिया की अर्थी ?

 

Trending news