Baran News: ऑपरेशन वज्र के तहत हुई कार्रवाई से हड़कंप, 200 से अधिक बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

Baran News: ऑपरेशन वज्र के तहत हुई कार्रवाई से हड़कंप, 200 से अधिक बदमाश गिरफ्तार

राजस्थान में बारां जिला पुलिस ने हेडक्वार्टर के निर्देश पर विशेष अभियान के तहत अपराधियों को धरपकड़ की है. जिले के सभी थानों की टीमों ने विभिन्न जगहों पर दबिश देकर 200 से अधिक बदमाश पकड़े हैं.

Baran News: ऑपरेशन वज्र के तहत हुई कार्रवाई से हड़कंप, 200 से अधिक बदमाश गिरफ्तार

Baran News: बारां जिला पुलिस ने हेडक्वार्टर के निर्देश पर विशेष अभियान के तहत अपराधियों को धरपकड़ की है. जिले के सभी थानों की टीमों ने विभिन्न जगहों पर दबिश देकर 200 से अधिक बदमाश पकड़े हैं.

बारां पुलिस ने ऑपरेशन वज्र के तहत अपराधियों पर कड़ा शिकंजा कसा है. पुलिस की कार्रवाई रात तक जारी रही है. पुलिस की कार्रवाई के बाद बदमाशों में हड़कंप मच गया. 

य़ह भी पढ़ें- Tonk News: दो समुदाय के बीच हुए तनाव में 35 लोग राउंडअप, BJP टीम पहुंचेगी मालपुरा

 

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि वांछित अपराधियों, असामाजिक तत्वों, हिस्ट्रीशीटर और अन्य अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस मुख्यालय की ओर से पूरे राज्य में कार्रवाई की जा रही है. इसके तहत जिलेभर के सभी पुलिस थानों में कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.

पुलिस ने दी यह जानकारी
एएसपी जिनेन्द्र जैन और सभी वृताधिकारियों के निर्देशन में टीमों ने विभिन्न जगहों पर दबिश दी गई. जिले भर से 200 से अधिक हार्डकोर अपराधी, असामाजिक तत्वों, आदतन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. इधर, अभियान के तहत बारां कोतवाली पुलिस ने भी 45 से अधिक अपराधियों को पकड़ा है. कोतवाली सीआई राजेश खटाना ने बताया की धरपकड़ शुरू की है.

य़ह भी पढ़ें- Jaipur: आयोग अध्यक्ष ने महिला सुरक्षा को लेकर DGP से की मुलाकात, जताई यह बड़ी चिंता

 

पढ़ें बारां की ही यह भी खबर

नेशनल हाईवे 27 पर हादसा, भूसे से भरी पिकअप में आग, जलकर हुई खाक
बारां के समरानियां कस्बे के पास बालाचार के समीप हाईवे पर एक भूसे से भरी पिकअप में आग लग गई. गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन पिकअप जलकर पूरी तरह खाक हो गई.

पिकअप ओवरलोड भूसा भर कर राष्ट्रीय राजमार्ग 27 से गुजर रही थी. बालाचार के निकट पहुंचते ही उसमें अचानक धुआं उठने लगा और देखते ही देखते पिकअप में आग लग गई. पिकअप में सवार ड्राइवर एवं अन्य लोगों ने भाग कर जान बचाई. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंच कर मामले की जानकारी ली.

Trending news