Baran: बारां में कांग्रेस की बैठक, 15 दिन में बूथ स्तर की समितियों का होगा गठन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1725462

Baran: बारां में कांग्रेस की बैठक, 15 दिन में बूथ स्तर की समितियों का होगा गठन

Baran: बारां में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की जिला स्तरीय बैठक संपन्न हुई, इस बैठक में बूथ लेवल पर समितियों के गठन के निर्देश दिए गए हैं. 15 दिन के अंदर इन समितियों का गठन हो जाएगा. साथ ही राजस्थान में सरकार की वापसी का संकल्प लिया गया है.

 

Baran: बारां में कांग्रेस की बैठक, 15 दिन में बूथ स्तर की समितियों का होगा गठन

Baran: बारां में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव एवं राजस्थान प्रदेश सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने कांग्रेसजनों की बैठक ली, कांग्रेस जिला संगठन महामंत्री कैलाश जैन ने बताया कि राजस्थान प्रदेश के सहप्रभारी विरेंद्र सिंह राठौड़ का कांग्रेसजनों ने स्वागत किया. उड़ीसा के बालासोर में हुए भीषण ट्रेन हादसे में दिवंगत हुए व्यक्तियों को कांग्रेसजनों ने बैठक से पहले 2 मिनट का मौन धारण कर उनकी आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की. 

सरकार काबिज करवानी 
बैठक में प्रदेश सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौड़ ने कहा कि सभी कांग्रेसजनों को एकजुट होकर पूरी ताकत के साथ इस चुनाव में कार्य करते हुए पुनः कांग्रेस की सरकार काबिज करवानी है.

राठौड़ ने कहा कि संगठन द्वारा लगातार जिला स्तर पर पहुंचकर राजस्थान में कांग्रेस सरकार द्वारा चलाई रही योजनाओं का फीडबैक लिया जा रहा है. प्रदेश में कांग्रेस सरकार एवं कांग्रेस संगठन का कार्य अच्छा है.इसी आधार पर प्रदेश में पुनः हम कांग्रेस की सरकार बनाएंगे.

 बूथ समितियों का कार्यक्रम आयोजित
प्रदेश सह प्रभारी ने मंडल अध्यक्षों को 15 दिन में बूथ स्तर समितियों का गठन करने तथा इसके उपरांत जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा कार्यक्रम तय कर बूथ समितियों का कार्यक्रम आयोजित किए जाने के निर्देश दिए. बैठक में मंत्री प्रमोद जैन भाया ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार के शासन में प्रदेशवासियों को काफी राहत प्रदान की है.

मुस्तैदी से तैनात रहे
विकास के ऐतिहासिक कार्य इस सरकार में हुए है। मंत्री भाया ने प्रदेश की सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यों की आमजन को अधिक से अधिक जानकारी प्रदान करने हेतु कांग्रेसजनों से आह्वान किया.मंत्री भाया ने कहा कि उन्हें संगठन द्वारा कई प्रदेशों असम,गुजरात, पंजाब, दिल्ली आदि में जिम्मेदारी सौंपी गई. इस दौरान बारां जिले से 500-500 समर्पित कार्यकर्ता अपना घर बार छोड़कर वहां पर पूरी मुस्तैदी से तैनात रहे, उन्होंने पूरी निष्ठा के साथ अपनी ड्यूटी को अंजाम दिया.

ये रहे शामिल
बैठक में बारां-अटरू विधायक पानाचंद मेघवाल,किशनगंज विधायक निर्मला सहरिया, पूर्व विधायक करणसिंह राठौड़, डेयरी चेयरमैन प्रदीप काबरा, पूर्व जिला प्रमुख भरत मारन सहित जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी,ब्लॉक अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष, अग्रिम संगठन युवक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष यश जैन सेवादल जिलाध्यक्ष शिवशंकर यादव,

एनएसयूआई के हिमांशु धाकड़, महिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रियंका नंदवाना, जनप्रतिनिधि जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, प्रधान, सभापति, चेयरमैन, वार्ड पार्षद, वरिष्ठजन व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लिया. कार्यक्रम की अध्यक्षता कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामचरण मीणा ने की. जिला प्रमुख उर्मिला जैन भाया ने धन्यवाद ज्ञापित किया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में मोहन भागवत, कड़े सुरक्षा घेरे के बीच पहुंचे प्रशिक्षण स्थल, चार दिनों तक रुकेंगे

 

Trending news