राजस्थान में मोहन भागवत, कड़े सुरक्षा घेरे के बीच पहुंचे प्रशिक्षण स्थल, चार दिनों तक रुकेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1725123

राजस्थान में मोहन भागवत, कड़े सुरक्षा घेरे के बीच पहुंचे प्रशिक्षण स्थल, चार दिनों तक रुकेंगे

Rajasthan: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत इन दिनों चार दिनों तक राजस्थान के दौरे पर हैं, करौली के हिंडौन पहुंच चेुक हैं,वर्ग शिविर में संघ शिक्षा का प्रशिक्षण ले रहे 253 प्रशिक्षुओं से व्यक्तिसह मुलाकात भी करेंगे.

 

राजस्थान में मोहन भागवत, कड़े सुरक्षा घेरे के बीच पहुंचे प्रशिक्षण स्थल, चार दिनों तक रुकेंगे

Rajasthan: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत रविवार को पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन से हिंडौन पहुंचे. यहां वह राजस्थान क्षेत्र के संघ शिक्षा वर्ग के द्वितीय वर्ष शिविर में 4 दिन प्रवास करेंगे. जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त होने के कारण रेलवे स्टेशन व कार्यक्रम स्थल पर एनएसजी कमांडो व स्थानीय पुलिस प्रशासन के अधिकारी तैनात रहे.

253 प्रशिक्षुओं से व्यक्तिसह मुलाकात भी करेंगे

 राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत राजस्थान के दौरे पर है.भागवत के आगमन को लेकर हिण्डौन रेलवे स्टेशन पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी. ट्रेन से उतरने के बाद वह सुरक्षा घेरे में आदर्श विद्या मंदिर पहुंचे. यहां पर विद्यालय में लग रहे 40 वर्ष से कम आयु के वर्ग शिविर में विभिन्न क्षेत्रों में बौद्धिक देंगे. साथ ही प्रदेश भर से वर्ग शिविर में संघ शिक्षा का प्रशिक्षण ले रहे 253 प्रशिक्षुओं से व्यक्तिसह मुलाकात भी करेंगे. 

चार दिवसीय प्रवास कार्यक्रम

इसके लिए स्वयंसेवकों के प्रांत,जिला तथा खंड बार समूह तय किए गए हैं, गौरतलब है कि सरसंघचालक चार दिवसीय प्रवास कार्यक्रम में विद्यालय परिसर में रहेंगे.इस दौरान उनका सार्वजनिक कार्यक्रम व शिविर के प्रशिक्षुओं के अलावा अन्य लोगों से मुलाकात का कार्यक्रम प्रस्तावित नहीं है.राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक के हिण्डौन आगमन का यह दूसरा अवसर है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: पायलट- गहलोत पर बोलने से बचे डोटासरा, वसुंधरा और राजेंद्र सिंह राठौड़ को लेकर दिया विवादित बयान

 

Trending news