Kishanganj: ऊफनती नदी में मजार पर चादर चढ़ाने गया था युवक, नहीं लौटा घर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1258187

Kishanganj: ऊफनती नदी में मजार पर चादर चढ़ाने गया था युवक, नहीं लौटा घर

किशनगंज थाना क्षेत्र की पार्वती नदी पर स्थित बाबा की मजार पर गुरुवार शाम को चादर चढ़ाकर वापस लौटते समय पैर फिसलने से नदी में गिरे युवक की मृत्यु हो गई. 

Kishanganj: ऊफनती नदी में मजार पर चादर चढ़ाने गया था युवक, नहीं लौटा घर

Kishanganj: बारां के किशनगंज थाना क्षेत्र की पार्वती नदी पर स्थित बाबा की मजार पर गुरुवार शाम को चादर चढ़ाकर वापस लौटते समय पैर फिसलने से नदी में गिरे युवक की मृत्यु हो गई. 

शव को किशनगंज कस्बे के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. शाम हो जाने के कारण पोस्टमार्टम शुक्रवार को करवाया जाएगा. सीआई ओमप्रकाश वर्मा ने बताया कि बारां की लंका कॉलोनी निवासी शाहिद खान पुत्र इकराम अली गुरुवार शाम करीब चार बजे परिवार सहित पार्वती नदी की पुरानी पुलिया के पास स्थित बाबा की मजार पर चादर चढ़ाने आया था. 

वहीं, मजार पर चादर चढ़ाने के बाद वापस लौटते समय शाहिद का पैर फिसल गया और वह नदी में गिर कर डूब गया. मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने पुलिस को सूचना दी. 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. युवक के डूबने पर जिला मुख्यालय पर एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने नदी में तलाश कर शव को बाहर निकाला. शव को कस्बे के अस्पताल लाया गया, जहां पर शाम हो जाने के कारण मोर्चरी में रखवाया गया है.  ृ

मृतक के परिजन जिला परिषद सदस्य अनवर अली ने बताया कि मृतक के माता-पिता का पूर्व में ही निधन हो चुका है. मृतक का एक बड़ा भाई है और मृतक की एक आठ साल की बेटी और एक छह साल का बेटा है. 

Reporter- Ram Mehta 

यह भी पढ़ेंः घर पर सोई हुई बच्ची को उठा ले गया आरोपी, दुष्कर्म करने की कोशिश, गला दबाकर की हत्या

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news