Baran : बकाया मांगने पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, चाकूबाज बीवी पर मामला दर्ज
Advertisement

Baran : बकाया मांगने पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, चाकूबाज बीवी पर मामला दर्ज

घायल युवक ने पर्चा बयानों में बताया कि उसने कई महीनों पहले रघुवीर को रुपए उधार दिए थे, जिसमें से करीब 1 लाख रुपए से ज्यादा बकाया चल रहे हैं. कार्यक्रम में मिलने पर उसने रघुवीर से बकाया रुपए मांगे थे.

Baran : बकाया मांगने पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, चाकूबाज बीवी पर मामला दर्ज

Baran : राजस्थान के बारां के सदर थाना क्षेत्र में बकाया लेनदेन की बात को लेकर 2 युवकों में कहासुनी हो गई. मामूली कहासुनी के बाद दोनों में मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान एक युवक की पत्नी बीच-बचाव करने आई और दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल का पर्चा बयान लिया। पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

एएसआई सुरेश मेहता ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के गोरधनुपरा स्थित धार्मिक स्थल पर कार्यक्रम का आयोजन था, जिसमें अंताना निवासी राकेश पुत्र मूलचंद आया हुआ था. यहां पर मेरमाचाह निवासी रघुवीर मीना और उसकी पत्नी प्रियंका भी आई थी. रात को कार्यक्रम के दौरान राकेश की पुराने पैसों के लेनदेन की बात को लेकर रघुवीर से कहासुनी हो गई और दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई.

इस दौरान रघुवीर की पत्नी ने राकेश पर चाकू से वार कर दिए, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में गंभीर घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया. सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल के पर्चा बयान लिए .

एएसआई ने बताया कि घायल युवक ने पर्चा बयानों में बताया कि उसने कई महीनों पहले रघुवीर को रुपए उधार दिए थे, जिसमें से करीब 1 लाख रुपए से ज्यादा बकाया चल रहे हैं. कार्यक्रम में मिलने पर उसने रघुवीर से बकाया रुपए मांगे, तो वह लड़ाई-झगड़े पर उतारू हो गया. इस दौरान रघुवीर की पत्नी ने उस पर चाकू से वार कर दिए. पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर रघुवीर और उसकी पत्नी प्रियंका के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्टर- राम मेहता

बारां की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news