Kishanganj : केलवाड़ा के गदरेटा से निवाड़ी गांव जाने वाली जर्जर सड़क हादसों को दे रही दावत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1294714

Kishanganj : केलवाड़ा के गदरेटा से निवाड़ी गांव जाने वाली जर्जर सड़क हादसों को दे रही दावत

समरानियां कस्बे से निवाड़ी के लिए पहुंचने वाली सड़क खस्ताहाल है और सड़क में जगह-जगह गड्ढे नजर आते हैं, 

Kishanganj : केलवाड़ा के गदरेटा से निवाड़ी गांव जाने वाली जर्जर सड़क हादसों को दे रही दावत

Kishanganj : राजस्थान के बारां के केलवाड़ा क्षेत्र के गदरेटा से निवाड़ी गांव की ओर जाने वाली 5 किलोमीटर की सड़क के खस्ताहाल होने से ग्रामीण परेशान है. जर्जर सड़क के चलते आए दिन हादसे होते रहते हैं, लेकिन जिम्मेदार मूकदर्शक बने हुए हैं.

समरानियां कस्बे से निवाड़ी के लिए पहुंचने वाली सड़क खस्ताहाल है और सड़क में जगह-जगह गड्ढे नजर आते हैं, जिससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. सड़क पूरी तरह जर्जर हो चुकी है. ऐसे मे आये दिन दुघर्टनाएं हो रही हैं. वहीं सड़क के दोनों तरफ की साइड भी टूट चुकी है, ऐसे में वाहनों को नीचे उतारने में वाहन पलटने की संभावना बनी रहती है, जिसके चलते बड़ा हादसा हो सकता है.

भाजपा मंडल अध्यक्ष राजमल मेहता ने बताया कि पूर्व में सड़क बलाचार से होकर निकलती थी, जिसमें घूम कर जाना पड़ता था. ग्रामीणों की मांग पर भाजपा के शासन काल में ये सड़क बनी जो गदरेटा से सीधी निवाड़ी पहुंचती है. जिससे लगभग आधा दर्जन गांव लगते हैं, जिन्हें सड़क खस्ताहाल होने से परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है.

वहीं खटका गांव के जानकी लाल मेहता ने बताया कि लम्बे समय से सड़क उखड़ी हुई है. ऐसे में कई वाहन चालक गिर जाते हैं. जिसमें लोगों को चोट भी लग जाती हैं और कई वाहन चालक गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं. ऐसे में मांग है, कि सड़क की जल्द मरम्मत की जाए. अन्यथा उपखंड कार्यालय शाहबाद ज्ञापन देकर प्रदर्शन किया जाएगा.

रिपोर्टर- राम मेहता

बारां की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : बारां में सड़े पानी से घिरे घरों में रहते हैं लोग, प्रशासन का आंख-नाक-मुंह सब बंद

Trending news