Tension in Baran: आज बारां नहीं होगा बंद, जानिए क्यों है पुलिसकर्मियों में रोष?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1206231

Tension in Baran: आज बारां नहीं होगा बंद, जानिए क्यों है पुलिसकर्मियों में रोष?

बारां में गुरूवार के बारां बंद के बाद देर रात पुलिस और व्यापार संघ की बैठक हुई. बैठक में हुई वार्ता के बाद आज का बारां बंद स्थगित कर दिया है. उधर बैठक में कोतवाली सीआई मांगेलाल यादव को हटाने के आश्वासन के बाद पुलिसकर्मी में रोष है.

आज जिले के सभी थानों में मैस का बहिष्कार किया है.

Tension in Baran: राजस्थान के बारां में गुरूवार के बारां बंद के बाद देर रात पुलिस और व्यापार संघ की बैठक हुई. बैठक में हुई वार्ता के बाद आज का बारां बंद स्थगित कर दिया है. उधर बैठक में कोतवाली सीआई मांगेलाल यादव को हटाने के आश्वासन के बाद पुलिसकर्मी में रोष है. इसे पुलिस का मनोबल गिराने वाला बताते हुए आज जिले के सभी थानों में मैस का बहिष्कार किया है.

यह भी पढ़ें: Horoscope Today: कर्क, सिंह, कन्या और इन राशि वालों पर आज होगी धन वर्षा, जानिए अपना राशिफल

हालांकि पुलिस ने दुकानदार पर हमले के आरोप में 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अन्य की तलाश जारी है. आपको बता दें कि देर बुधवार रात को हथियारबंद युवकों ने दो दुकानदारों पर हथियारों से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया था. हमलावर समुदाय विशेष के थे. अचानक हुई इस वारदात से बाजार में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई. आसपास के दुकानदार और राहगीरों की भीड़ जमा हो गई.

घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाने पर अस्पताल में भी विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी, व्यापारी और अन्य लोग जमा हो गए. गुरूवार को शहर बंद का आव्हान किया. इसके बाद कल पूरे बाजार पूरी तरह से बंद रहे. इस दौरान पुलिस ने लाठीयां भी भांजी और दिन भर शहर में तनाव बना रहा.

आपको बता दें कि घायल एक दुकानदार युवक हरीश के भाई मनोज शर्मा को भी पिछले सप्ताह कुछ युवकों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया था. वारदात में दूसरा घायल युवक कोटा निवासी विनोद है, यह हरीश का रिश्तेदार बताया जा रहा है. अचानक हुई इस वारदात से बाजार में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई. आसपास के दुकानदार और राहगीरों की भीड़ जमा हो गई. घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाने पर अस्पताल में भी विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी, व्यापारी और अन्य लोग जमा हो गए ओर गुरूवार को शहर बंद का आव्हान किया इसके बाद कल पूरे बाजार पूरी तरह से बंद रहें. वहीं, पुलिस ओर लोगों में जमकर बैस हुई तो पुलिस ने लाठीयां भी भांजी ओर दिन भर शहर में तनाव बना रहा. वहीं, शुक्रवार को भी बाजार बंद रखने की घोषणा की गई इसके बाद देर रात व्यापार संघ और पुलिस अधिकारीयों के साथ हुई बैठक में कोतवाली सीआई को हटानें के पासवर्ड के बाद आज के बंद को स्थगित कर दिया. 

Report: Ram Mehta

Trending news