छबड़ा में असंतुलित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, नीचे दबने से एक की मौत, तीन घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1284379

छबड़ा में असंतुलित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, नीचे दबने से एक की मौत, तीन घायल

बारां के छबड़ा कस्बे के धरनावदा रोड पर घट्टा गांव के समीप सोमवार शाम को ट्रैक्टर-ट्रॉली असंतुलित होकर पलट गई, जिससे ट्रॉली में बैठे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. 

छबड़ा में असंतुलित होकर पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, नीचे दबने से एक की मौत, तीन घायल

Chhabra: राजस्थान के बारां के छबड़ा कस्बे के धरनावदा रोड पर घट्टा गांव के समीप सोमवार शाम को ट्रैक्टर-ट्रॉली असंतुलित होकर पलट गई, जिससे ट्रॉली में बैठे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, तीन लोग घायल हो गए.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची बापचा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

गोड़ियामेहर गांव निवासी रामभरोस मीणा, अमृतलाल मीणा के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठ कर छबड़ा से अपने गांव की ओर जा रहा था. उसके साथ किशन, महाराज और हरिओम मीना भी ट्रॉली में बैठे हुए थे. ट्रैक्टर अमृतलाल चला रहा था. 

ट्रॉली में सरिए और खाद के कट्टे रखे हुए थे. घट्टा गांव के निकट ढाबे के पास ट्रैक्टर अचानक असंतुलित होकर पलट गया और रामभरोस ट्रैक्टर-ट्रॉली के नीचे दब गया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई. अन्य लोगों को भी घायल हो गए.

यह भी पढ़ेंः दहशत फैलाने के लिए भरतपुर से शातिर बदमाश समेत आधा दर्जन गुंडों को जयपुर बुलाया, पुलिस टीम ने दबोचा

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची बापचा पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए छबड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. मृतक के पुत्र संजीव की ओर से दी गई रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Reporter- Ram Mehta

बारां की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Aaj Ka Rashifal: आज के दिन वृश्चिक राशिवालों को बिजनेस में लगेगा घाटा, तुला को मिलेगें जॉब के नए ऑफर

Heavy Rain: हनुमानगढ़ में आफत की बारिश, पूरा शहर हुआ जलमग्न, बाजार हुए बंद

 

 

Trending news