ACB ने तकनीकी सहायक को कनेक्शन शिफ्टिंग के बदले 10 हजार रिश्वत लेते किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1457878

ACB ने तकनीकी सहायक को कनेक्शन शिफ्टिंग के बदले 10 हजार रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Gudamalani News: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम ने गुड़ामालानी उपखंड क्षेत्र के रतनपुरा विद्युत विभाग के जीएसएस में कार्यरत तकनीकी सहायक को दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. आरोपी तकनीकी सहायक पीड़ित रुपाराम से कृषि कनेक्शन शिफ्ट करने की एवज में 15 हजार रिश्वत की मांगी थी.

ACB ने तकनीकी सहायक को कनेक्शन शिफ्टिंग के बदले 10 हजार रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Gudamalani, Barmer: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम की बाड़मेर जिले में घूसखोरों के खिलाफ कार्रवाई का दौर जारी है. शुक्रवार को बाड़मेर एसीबी टीम ने गुड़ामालानी उपखंड क्षेत्र के रतनपुरा विद्युत विभाग के जीएसएस में कार्यरत तकनीकी सहायक को दस हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. बाड़मेर एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामनिवास मीणा ने बताया कि पीड़ित रुपाराम ने टोलफ्री नम्बर पर शिकायत दर्ज करवाई की उसके पिताजी के नाम से कृषि कनेक्शन है, और खेत में खारा पानी आ जाने से उसको अन्य जगह शिफ्ट करवाने के 19 अक्टूबर को डिमांड राशि भी जमा करवा दी थी.

लेकिन तकनीकी सहायक चक्कर कटवा रहे हैं, और कृषि कनेक्शन शिफ्ट करने की एवज में रतनपुरा जीएसएस में कार्यरत तकनीकी सहायक रुकमेश मीणा 15 हजार रिश्वत की मांग कर रहे हैं. जिसके बाद गुरुवार को एसीबी ने शिकायत का गोपनीय सत्यापन करवाया तो तकनीकी सहायक और परिवादी के बीच में 10 हजार में सौदा तय हुआ. जिसके बाद शुक्रवार को एसीबी एएसपी रामनिवास सुंडा के नेतृत्व में एसीबी टीम ने कार्रवाई करते हुए तकनीकी सहायक रूकमेश मीणा को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

और रिश्वत की राशि को भी आरोपी के कब्जे से बरामद की. फिलहाल एसीबी की टीम घूसखोर तकनीकी सहायक की आवास सहित अन्य ठिकानों पर तलाशी अभियान चला रही है. साथ ही गहन पूछताछ करने में जुट गई है. एसीबी की टीम घूसखोर तकनीकी सहायक को कल जोधपुर एसीबी कोर्ट में पेश करेगी.

यह भी पढ़ें - राजस्थान के इस जिले में भू-माफिया ने हथिया ली नरसिंह भगवान की जमीन,थाने पहुंचे लोग

यह भी पढ़ें - कुक-हेल्परों की चेतावनी- मांग ना मानीं तो राजस्थान की पोषाहार व्यवस्था कर देंगे ठप

 

Trending news