बाड़मेर में 3 भाइयों ने किया 2 बहनों के साथ गैंगरेप, आरोपियों की धमकी के बाद बुजुर्ग पिता ने किया ये
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1124589

बाड़मेर में 3 भाइयों ने किया 2 बहनों के साथ गैंगरेप, आरोपियों की धमकी के बाद बुजुर्ग पिता ने किया ये

Barmer Gangrape: सरहदी बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के दूदाबेरी गांव में पोस्टमास्टर की धमकियों से आहत होकर एक अधेड़ ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर अधेड़ के शव को बाहर निकलवा कर बाड़मेर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Barmer: सरहदी बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के दूदाबेरी गांव में पोस्टमास्टर की धमकियों से आहत होकर एक अधेड़ ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना कर अधेड़ के शव को बाहर निकलवा कर बाड़मेर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

यह भी पढ़ें- आरपीएससी के बाहर भूख हड़ताल पर बैठे अभ्यर्थी, संशोधित परिणाम जारी करने की है मांग

ग्रामीण थाना पुलिस के सब इंस्पेक्टर पुरखाराम ने बताया कि मृतक तुलसाराम के बेटे ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि कुछ दिन पहले उसकी 2 बहनों को भणियाणा निवासी जगमाल सिंह बहला-फुसलाकर ले गया और उनके साथ जगमाल सिंह और उसके दो भाइयों ने गैंगरेप किया. जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया तो उसके पिता को आरोपियों द्वारा जान से मारने की धमकियां दी जा रही थी, जिससे आहत होकर उसके पिता तुलसाराम ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. 

यह भी पढ़ें- एनएसयूआई कार्यकर्ताओं को दौड़ा दौड़ाकर पीटा, जानें पूरा मामला

पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सुपुर्द करने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Trending news