Barmer News: मजदूर ने दिया ईमानदारी का परिचय, रास्ते में मिला टैब मालिक को लौटाया, थानेदार ने थपथपाई पीठ
Advertisement

Barmer News: मजदूर ने दिया ईमानदारी का परिचय, रास्ते में मिला टैब मालिक को लौटाया, थानेदार ने थपथपाई पीठ

राजस्थान के बाड़मेर शहर में कमठे की मजदूर का काम करने वाले एक युवक ने ईमानदारी का परिचय देते हुए रास्ते में मिले टैब को कोतवाली थाना पुलिस को सुपुर्द किया. पुलिस ने टैब के मालिक को ढूंढ कर थाने बुलाया और उसको वापस सपोर्ट कर ईमानदारी का परिचय देने वाले मजदूर का धन्यवाद ज्ञापित किया.

मजदूर ने दिखाई ईमानदारी.

Barmer News: किसी ने सच ही कहा है कि ईमानदारी एक महंगा शौक है जो हर किसी के बस की बात नहीं है. राजस्थान के बाड़मेर शहर में कमठे की मजदूर का काम करने वाले एक युवक ने ईमानदारी का परिचय देते हुए रास्ते में मिले टैब को कोतवाली थाना पुलिस को सुपुर्द किया और पुलिस ने टैब के मालिक को ढूंढ कर थाने बुलाया और उसको वापस सपोर्ट कर ईमानदारी का परिचय देने वाले मजदूर का धन्यवाद ज्ञापित किया.

मजदूर ओमप्रकाश ने बताया कि वह काम से छुट्टी करने के बाद अपने साथी के साथ वापस गांव लौट रहा था. इस दौरान उसकी रास्ते में गिरा हुआ टेब मिला जिसके बाद उसने टेब को उठाकर लिया और मालिक का पता करने की कोशिश की लेकिन टेब में कोई सिम नहीं लगी होने के कारण मालिक पता नहीं लग पाया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan : ट्यूलिप कंपनी का डायरेक्टर हैदराबाद एयरपोर्ट से गिरफ्तार, 50 करोड़ की ठगी कर विदेश भागने की फिराक में था

जिसके बाद उसने ईमानदारी का परिचय देते हुए कोतवाली थाने पहुंच कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया. मेडिकल लाइन ओजोन फार्मा रिप्रेजेंटेटिव का काम करने वाले घमंडाराम ने बताया कि सोमवार शाम को शहीद सर्किल से चौहटन चौराहे की तरफ बाइक पर जा रहा था. इस दौरान रास्ते में उसका टैब गिर गया. इसके बाद उसने ऑनलाइन फिर दर्ज करवरकर कोतवाली थाना पुलिस को इसकी सूचना दी.

कोतवाली थानाधिकारी लेखराज सियाग ने आज मजदूर व टैब मालिक दोनों को थाने बुलाया और मजदूर के हाथों तब वापस घमंडाराम को सुपुर्द किया. जिसके बाद घमंडाराम ने ईमानदारी का परिचय देने वाले मजदूर ओमप्रकाश का धन्यवाद ज्ञापित कर आभार जताया. वहीं थानाधिकारी लेखराज ने ओमप्रकाश की पीठ थपथपाई.

Trending news