बाड़मेर:राहुल गांधी के लिए सड़कों पर उतरी कांग्रेस, सत्याग्रह कर सरकार से लेगी टक्कर
Advertisement

बाड़मेर:राहुल गांधी के लिए सड़कों पर उतरी कांग्रेस, सत्याग्रह कर सरकार से लेगी टक्कर

Barmer news:  लोकसभा से सदस्यता रद्द करने के बाद कांग्रेस के नेता राहुल गांधी  को लकेर पार्टी  सड़कों पर उतरकर आंदोलन कर रही है. जिसे लेकर कांग्रेस अलग अलग जगहों को लेकर सत्याग्रह कर रही है. 

बाड़मेर:राहुल गांधी के लिए सड़कों पर उतरी कांग्रेस, सत्याग्रह कर सरकार से लेगी टक्कर

Barmer news: कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के लोकसभा से सदस्यता रद्द करने के बाद से ही लगातार कांग्रेस सड़कों पर उतरकर आंदोलन कर रही है. रविवार को सरहदी बाड़मेर जिला मुख्यालय पर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से भगवान महावीर टाउन हॉल के आगे एक दिवसीय सांकेतिक धरना देकर सत्याग्रह आंदोलन किया.

ये भी पढ़ें- Reet recruitment 2022: यदि राजस्थान हाईकोर्ट का निर्णय नहीं आता तो क्या करते BSTC व B.ED लाखों छात्र, जानें कैसे मिलती रीट में एंट्री

 इस दौरान इस सत्याग्रह में राजस्थान गौ सेवा आयोग अध्यक्ष व बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन,चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल, बिसूका उपाध्यक्ष व कांग्रेस जिलाध्यक्ष फतेह खान जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी, एनएसयूआई छात्र नेत्री शहनाज शमा सहित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

इस दौरान बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि देश की पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न राजीव गांधी के बेटे राहुल गांधी के साथ इस तरीके का व्यवहार करना लोकतंत्र में निंदनीय है. जिसके विरोध में कांग्रेस देश भर में सत्याग्रह आंदोलन कर आमजन को जगाने का काम कर रही है पर आने वाले चुनाव में देश की जनता भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाएगी.

कांग्रेस जिला अध्यक्ष फतेह खान ने बताया कि केंद्र सरकार लगातार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग कर राहुल गांधी की संसद की सदस्यता सदस्यता को रद्द कर दिया और लगातार राहुल गांधी अडानी के मामले को लेकर संसद में सवाल पूछ रहे थे तो उन्हें संसद में बोलने नहीं दिया और अब उनकी सदस्यता खत्म कर दी गई है. देशभर में कांग्रेस पार्टी महात्मा गांधी की प्रतिमाओं के सामने सत्याग्रह आंदोलन कर आम जनता को जगा कर राहुल गांधी के साथ सड़क पर केंद्र की भाजपा सरकार से लगातार अडानी के मामले को लेकर सवाल करते रहेंगे.

यह भी पढ़ें- भीलवाड़ा में संगम कंपनी के गोदाम में छापेमारी, नक़ली कपड़े के 27 लम्प जब्त, मामला दर्ज

Trending news