Barmer News: घर के आगे बैठे दो सगे भाईयों पर जानलेवा हमला, दोनों भाई गंभीर घायल
Advertisement

Barmer News: घर के आगे बैठे दो सगे भाईयों पर जानलेवा हमला, दोनों भाई गंभीर घायल

Barmer News: राजस्थान में बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के सनाऊ गांव सरहद में देर रात घर के आगे बैठे दो सगे भाइयों पर कुछ लोगों ने लाठियां का धारदार हथियारों से लैस होकर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें दोनों ही भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. 

Barmer News: घर के आगे बैठे दो सगे भाईयों पर जानलेवा हमला, दोनों भाई गंभीर घायल

Barmer News: बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के सनाऊ गांव सरहद में देर रात घर के आगे बैठे दो सगे भाइयों पर कुछ लोगों ने लाठियां का धारदार हथियारों से लैस होकर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें दोनों ही भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. 

हमले के बाद स्थानीय लोगों को परिजनों ने दोनों ही घायलों को चौहटन उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: राजस्थान के इन जिलों में भीषण गर्मी का कहर, जयपुर में छाए बादल, पढ़ें मौसम का हाल

 

जानकारी के अनुसार, सनाऊ के रडली गांव निवासी दो सगे भाई चुतराराम और पेमाराम भील देर रात खाना खाने के बाद अपने घर के आगे बैठे थे. इस दौरान किसी पुराने विवाद को लेकर उनके ही पड़ोसियों ने एक राय होकर लाठियां और धारदार हथियारों से लैस होकर उन पर जानलेवा हमला कर दिया और बेरहमी से मारपीट करने से सिर हाथ और पांवों में चोटें आने के कारण दोनों ही भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. 

हमले के बाद परिजनों ने चौहटन थाना पुलिस को भी सूचना दी और घायलों को चौहटन उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर कर दिया, जहां दोनों ही भाइयों का इलाज चल रहा है.

पढ़ें बाड़मेर की एक और खबर
Barmer News: गेहूं की फसल के बीच कर रखी थी अफीम की अवैध खेती, 330 पौधे हुए बरामद

बाड़मेर के बालोतरा जिले की जसोल थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अफीम की खेती करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खेत से अफीम के 330 पौधे बरामद करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, जसोल थाना पुलिस को मुखबिर के आधार पर सूचना मिली कि जसोल थाना क्षेत्र के बेरा बागरा किटनोद निवासी गुमान सिंह पुत्र प्रेम सिंह राजपुरोहित ने अपने खेत में अवैध रूप से अफीम की खेती कर रखी है. 

इस पर जसोल थानाधिकारी चंद्र सिंह के नेतृत्व में जसोल थाना पुलिस व डीएसटी पुलिस टीम ने गुमान सिंह राजपुरोहित के खेत मे दबिश दी तो उसके खेत से 330 अफीम के अवैध पौधे बरामद हुए. इसके बाद पुलिस ने आरोपी गुमान सिंह के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया और अवैध अफीम खेती के बारे में गहन पूछताछ की जा रही है. 

Trending news