गुड़ामालानी में 10 दिन बाद भी मूक बधिर दलित के गैंगरेप आरोपियों का नहीं लगा सुराग, धोरीमन्ना बंद का आव्हान
Advertisement

गुड़ामालानी में 10 दिन बाद भी मूक बधिर दलित के गैंगरेप आरोपियों का नहीं लगा सुराग, धोरीमन्ना बंद का आव्हान

राजस्थान में बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में मूक बधिर दलित युवती के साथ गैंगरेप के मामले में 10 दिन बाद भी आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

गुड़ामालानी में 10 दिन बाद भी मूक बधिर दलित के गैंगरेप आरोपियों का नहीं लगा सुराग, धोरीमन्ना बंद का आव्हान

Gudamalani, Barmer News: बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र में मूक बधिर दलित युवती के साथ गैंगरेप के मामले में 10 दिन बाद भी आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण भीम आर्मी के कार्यकर्ता और परिजन उपखंड कार्यालय पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. करीब 10 लोग भूख हड़ताल पर बैठे हैं, जिनमें से दो व्यक्तियों की तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर किया. यहां इलाज चल रहा है.

यह भी पढे़ं- अपने ही खेत में लहूलुहान बेहोश मिली दलित मूक बधिर युवती, परिजन बोले- मेरी बच्ची को नोंच डाला

भूख हड़ताल पर बैठे लोगों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन और भूख हड़ताल जारी रहेगी. शनिवार को रैली निकालकर भीम आर्मी द्वारा पुलिस थाने और उपखंड कार्यालय के आगे विरोध प्रदर्शन किया गया तथा जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग की. भीम आर्मी के आवाहन पर सर्व समाज ने रविवार को धोरीमन्ना बंद का समर्थन किया है. 

बता दें कि 24 नवंबर शाम के वक्त बकरियां चराने गई दलित मुख बधिर युवती के साथ बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने मुंह दबाकर वन विभाग के एरिया में सुनसान जगह ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था, जिसके बाद वह बेहोश हो गई. घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने तलाश की तो वह वन विभाग के एरिया में लहूलुहान स्थिति में बेहोश मिली, जिसके बाद उसको धोरीमन्ना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया और पुलिस थाने में गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया.

आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा
मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने भी धोरीमन्ना का दौरा कर घटनास्थल का मौका मुआयना किया था, जिसके बाद लगातार पुलिस के अलग-अलग टीमें आरोपियों का पता लगाने में जुटे हुए हैं लेकिन अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है.

पुलिस की पकड़ से दूर आरोपी
घटना के वक्त से ही धोरीमन्ना थाना पुलिस और बाड़मेर पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए लगातार संदिग्ध बदमाशों से पूछताछ कर जांच को आगे बढ़ा रही है लेकिन अभी तक पुलिस खाली हाथ पुलिस ने कस्बे सहित जगह-जगह लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं, जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है.

यह भी पढे़ं- जीजा के भाई पर दिल हार बैठी लड़की, आधी रात में घरवालों ने पकड़ लिया, फिर जो हुआ वह...

यह भी पढे़ं- पत्नी ने ब्लेड से काट दिया पति का गुप्तांग, बोली- नामर्द साबित करके करूंगी यह काम

Trending news