बाड़मेर दौरे में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, बोले- अकबर को महान बताना मूर्खता,वह बलात्कारी था
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2129084

बाड़मेर दौरे में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, बोले- अकबर को महान बताना मूर्खता,वह बलात्कारी था

Barmer News: राजस्थान के शिक्षा मंत्री अपने बयानों को लेकर हमेशा से चर्चा पर रहे हैं. आज बाड़मेर दौरे पर हैं. यहां उन्होंने एक बार फिर से बड़ा बयान दिया है, अकबर को लेकर. कहा है कि अकबर को महान बताना मूर्खता,वह बलात्कारी था.

 

बाड़मेर दौरे में शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, बोले- अकबर को महान बताना मूर्खता,वह बलात्कारी था

Barmer News: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर सरहदी बाड़मेर जिले के दौरे पर हैं, और स्कूलों में शिक्षा पाठ्यक्रम में अकबर को महान पढ़ाये जाने पर उनका एक बयान सुर्खियों में है. शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि अकबर एक आक्रांता व बलात्कारी था. उसको महान बताना गलत था, साथ ही उन्होंने कहा कि उन सभी विद्यालयों को बंद किया जाएगा. जिसको जानता नहीं चाहती है और विद्यार्थियों का नुकसान हो रहा है.

सुंदर महिलाओं को ढूढ़कर उठाकर ले जाता, बलात्कार करता था

मदन दिलावर प्रदेश के शिक्षा मंत्री बनने के बाद शिक्षा में परिवर्तन करने को लेकर लगातार सुर्खियों में है, सूर्य नमस्कार को सभी स्कूलों में लागू करना व स्कूल समय के दौरान पूजा पाठ और नमाज नही पाबंदी लगाने के बाद अब पाठ्यक्रम से अकबर को महान पढ़ना के पाठ को हटाने को लेकर भी शिक्षा मंत्री ने बड़ी बात कही है. मदन दिलावर ने कहा कि अकबर एक आक्रंता था और मीना बाजार लगाकर सुंदर महिलाओं को ढूढ़कर उठाकर ले जाता और उनके साथ बलात्कार करता था.

 मूर्खता पूर्वक कृत्य किया 

इसलिए उसको महान बताना मूर्खता है और जिसने भी उसको महान बताया है उसने मूर्खतापूर्वक कृत्य किया है.प्रतियोगी परीक्षाओं में पेपर लीक की घटनाओं को लेकर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि अभी बोर्ड की परीक्षाएं चल रही है जिसमें पेपर लीक नहीं हो और किसी भी प्रकार की नकल नहीं हो जिसको लेकर पुख्ता इंतजाम किए हैं साथ ही पेपर लीक व नकल की घटनाओं को रोकने के लिए समीक्षा की जा रही है.

लगातार कांग्रेस द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि वर्तमान सरकार इंग्लिश मीडियम स्कूलों को बंद कर रही है, इस पर शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने कहा कि यह गलत है और मैं उन सभी भी स्कूलों को बंद करूंगा जिसको जानता नहीं चाहती है, जिसके कारण बच्चों का नुकसान हो रहा है. किसी भी विद्यालय को अंग्रेजी माध्यम का बनाकर बाहर बोर्ड लगा दिया है, जहां पर अंग्रेजी पढ़ाने वाला कोई नहीं है और बच्चे अंग्रेजी पढ़ना नहीं चाहते उन सभी स्कूलों को मैं बंद करूंगा. साथी आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर मदन दिलावर ने कहा कि राजस्थान की 25 लोकसभा की सीटें वापस भाजपा जीतने जा रही है.

ये भी पढ़ें- CM Bhajanlal Sharma: ईआरसीपी धन्यवाद यात्रा को लेकर निवाई पहुंचे सीएम भजनलाल, इस बात के लिए कहा- माफी मांगता हूं..

 

Trending news