Barmer News: रोडवेज बस से गिरने से एक यात्री की हुई मौत, परिजनों ने ड्राइवर पर लापरवाही से ब्रेक लगाने का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2450898

Barmer News: रोडवेज बस से गिरने से एक यात्री की हुई मौत, परिजनों ने ड्राइवर पर लापरवाही से ब्रेक लगाने का लगाया आरोप

Barmer News: बाड़मेर जिला में रोडवेज बस से नीचे उतरते समय घायल हुए यात्री की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मामले में मृतक के परिजनों ने बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बाखासर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

Barmer News: रोडवेज बस से गिरने से एक यात्री की हुई मौत, परिजनों ने ड्राइवर पर लापरवाही से ब्रेक लगाने का लगाया आरोप

Barmer News: बाड़मेर जिला में रोडवेज बस से नीचे उतरते समय घायल हुए यात्री की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मामले में मृतक के परिजनों ने बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बाखासर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

लापरवाही से ब्रेक लगाने का लगाया आरोप
मृतक के भाई दीपाराम ने बाखासर थाने रिपोर्ट देकर बताया कि उसका भाई रमेश कुमार निवासी बाखासर जो पीरु का तला गांव मजदूरी पर गया हुआ था, जो 25 सितंबर की शाम के समय रोडवेज बस नंबर RJ04- PA- 7903 में सवार होकर अपने गांव लौट रहा था और वह गंतव्य स्थल पर उतरने के लिए खड़ा था. इस दौरान बस चालक ने लापरवाही पूर्वक अचानक से ब्रेक लगाया, जिससे रमेश कुमार का सिर बस की गेट से टकरा गया और वह बेहोश होकर गिर गया.  

नजदीकी अस्पताल में ले गए आसपास के लोग 
उसके बाद उसे आसपास के लोगों ने नजदीकी अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे गुजरात उपचार के लिए ले जाया गया था, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक की बॉडी लेकर परिजन चौहटन अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे हैं. सूचना मिलने पर बाखासर थाना पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. घटनाक्रम की जानकारी मिलने पर चौहटन के पूर्व विधायक पदमाराम मेघवाल भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि इस मामले में पीड़ित परिवार को नियमानुसार सरकारी आर्थिक सहयोग दिलाया जाए. पुलिस के अनुसार मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़ेंः जिले में निवेश बढ़ाने के लिए होंगे एमओयू, कलेक्टर ने ली संबंधित अधिकारियों की बैठक

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news