ट्रक और बीएसएफ की गाड़ी के बीच भीषण भिड़ंत, हादसे में 2 BSF जवानों की मौत, चार गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1425640

ट्रक और बीएसएफ की गाड़ी के बीच भीषण भिड़ंत, हादसे में 2 BSF जवानों की मौत, चार गंभीर घायल

बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के बाड़मेर चौहटन सड़क मार्ग पर सीमा सुरक्षा बल की गाड़ी व ट्रक की आमने सामने जोरदार भीषण भिड़ंत हो गई हादसे में दो बीएसएफ जवानों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

ट्रक और बीएसएफ की गाड़ी के बीच भीषण भिड़ंत, हादसे में 2 BSF जवानों की मौत, चार गंभीर घायल

Barmer : बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के बाड़मेर चौहटन सड़क मार्ग पर सीमा सुरक्षा बल की गाड़ी व ट्रक की आमने सामने जोरदार भीषण भिड़ंत हो गई हादसे में दो बीएसएफ जवानों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 4 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हादसे के बाद मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने निजी वाहनों की सहायता से चारों ही घायल बीएसएफ जवानों को चौहटन के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उनका प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद तत्काल प्रभाव से उपखंड अधिकारी भागीरथ राम एवं पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली. जानकारी के अनुसार सीमा सुरक्षा बल की 83 वाहिनी के जवान बॉर्डर से बाड़मेर जिला मुख्यालय आ रहे थे इस दौरान चौहटन से बाड़मेर की तरफ सामने से आ रहे ट्रक से उनकी गाड़ी की भीषण टक्कर हो गई और हादसे में 2 जवानों की मौत हो गई वही चार अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे की सूचना मिलने के बाद बीएसएफ डीआईजी पीएसी भट्टी, 83 बटालियन के कमांडेंट एमपी सिंह व अन्य सीमा सुरक्षा बल के अधिकारी बाड़मेर जिला अस्पताल पहुंचे और घायल बीएसएफ के जवानों के हालचाल जाने फिलहाल गंभीर घायल बीएसएफ की 4 जवानों की बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. जिला अस्पताल में घायल जवानों की हालचाल पहुंची पूछने के बाद पीएस भट्टी व 83 बटालियन कमांडेंट एमपी सिंह सहित बीएसएफ के अधिकारी मौके के लिए रवाना हुए.

ये भी पढ़े..

बीजेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप

भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो

Trending news