मेगा हाईवे पर दो ट्रेलर की भिड़ंत से लगी आग, चालक जिंदा जला! एक की मौत दो गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1266700

मेगा हाईवे पर दो ट्रेलर की भिड़ंत से लगी आग, चालक जिंदा जला! एक की मौत दो गंभीर घायल

Barmer के रागेश्वरी थाना क्षेत्र के मेगा हाईवे पर जालिखेड़ा बस स्टैंड के पास बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें 2 ट्रेलर की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. 

मेगा हाईवे पर दो ट्रेलर की भिड़ंत से लगी आग.

Barmer: जिले के रागेश्वरी थाना क्षेत्र के मेगा हाईवे पर जालिखेड़ा बस स्टैंड के पास बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें 2 ट्रेलर की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. भीषण भिड़ंत के बाद दोनों ट्रेलर में आग लग गई. एक ट्रेलर चालक की जिंदा जलने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद मेगा हाईवे के दोनों तरफ वाहनों का लंबा जाम लग गया. 

घटना की जानकारी मिलते ही रागेश्वरी थाना पुलिस व केयर्न वेदांता कंपनी की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

 मौके पर पहुंची रागेश्वरी थाना पुलिस ने क्रेन की सहायता से दोनों ही क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटवा कर यातायात को शुरू करवाया. वहीं, हादसे में गंभीर घायलों का गुड़ामालानी की राजकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है, फिलहाल पुलिस में पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक के शव को गुड़ामालानी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया है. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द किया.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटस लगाने पर जीजा-साले को मिली सिर कलम करने की धमकी

 

 

Trending news