Rajasthan News: लड़की के गायब होने पर परिजन थाने पर रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे, जिसके बाद खुला ये 'राज'
Advertisement

Rajasthan News: लड़की के गायब होने पर परिजन थाने पर रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे, जिसके बाद खुला ये 'राज'

Rajasthan News: लड़की के गायब होने पर परिजन थाने पर रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे. जिसके बाद मामले का खुलासा हो पाया. जानिए पूरा मामला क्या है?

Rajasthan News: लड़की के गायब होने पर परिजन थाने पर रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे, जिसके बाद खुला ये 'राज'

Barmer News: बाड़मेर शहर निवासी एक युवती ने घर से भाग कर अपने प्रेमी से शादी कर ली. इसके बाद परिजनों ने कोतवाली थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई तो युवती अपने प्रेमी के साथ कोतवाली थाने बयान दर्ज करवाने पहुंची. इस दौरान परिजनों के साथ समाज के लोगों की कोतवाली थाने में भीड़ उमड़ गई.

जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर के आचार्य का वास निवासी एक युवती दो-तीन दिन पहले अचानक की अपने घर से गायब हो गई. जिसके बाद परिजनों ने तलाश की तो युवती मिली नहीं और शुक्रवार को परिजनों ने कोतवाली थाने पहुंचकर युवती के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. इसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने युवती की तलाश शुरू की.

जिसके बाद युवती अपने प्रेमी के साथ बयान दर्ज करवाने के लिए कोतवाली थाने पहुंची. युवती ने कोतवाली पुलिस को बताया कि वह बालिग है और उसने  जैसलमेर निवासी अपने प्रेमी से शादी कर ली है अब दोनों साथ रहना चाहते है. जैसे ही युवती के थाने पहुंचने की खबर परिजनों को लगी तो माता-पिता सहित परिजन व समाज के लोग कोतवाली थाने पहुंच गए और लड़की को मना कर वापस घर चलने के लिए प्रयास कर रहे हैं. कोतवाली थानाधिकारी लेखराज सियाग ने बताया युवक व युवती दोनों बालिग हैं और दोनों साथ रहना चाहते हैं. पुलिस बयान दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है. उसके बाद वह दोनों जहां जाना चाहेंगे वहां भेज दिया जायेगा.

गौरतलब है कि युवक व युवती दोनों ही एक ही समाज से आते हैं पहले दोनों के ही परिवारों के युवक विनोद व युवती की सगाई की बात भी चली थी लेकिन किसी कारणों से सगाई नहीं हुई तो दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. उसके बाद युवती ने घर से भाग युवक से शादी कर ली.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: तबादले पर तबादला... SP सुरेंद्र सिंह का 3 दिन में 2 बार हुआ ट्रांसफर, यहां पढ़िए लेटेस्ट अपडेट

 

Trending news