बालोतरा में केंद्रीय राज्यमंत्री ने दाल-पकवान खाकर दिया वोकल फॉर लोकल का संदेश
Advertisement

बालोतरा में केंद्रीय राज्यमंत्री ने दाल-पकवान खाकर दिया वोकल फॉर लोकल का संदेश

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने रविवार को सुबह कार्यकर्ताओं के साथ बालोतरा के प्रसिद्ध दाल-पकवान का लुत्फ उठाया. इस दौरान उन्होंने सभी से वोकल फॉर लोकल के तहत छोटे व्यापारियों को प्रोत्साहित किया.

बालोतरा में केंद्रीय राज्यमंत्री ने दाल-पकवान खाकर दिया वोकल फॉर लोकल का  संदेश

Pachpadra: संसदीय क्षेत्र के दौरे पर आए केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने रविवार को सुबह कार्यकर्ताओं के साथ बालोतरा के प्रसिद्ध दाल-पकवान का लुत्फ उठाया. इस दौरान उन्होंने सभी से वोकल फॉर लोकल के तहत छोटे व्यापारियों को प्रोत्साहित किया. केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में समय की अनुपलब्धता के कारण प्रायः इच्छाओं का त्याग करना पड़ता है. लेकिन खुद के समय को बचाने के लिए साथ चल रहे कार्यकर्ताओं की इच्छा को नजरअंदाज करना उचित नहीं समझा और कार्यकर्ताओं के साथ दाल-पकवान का आनंद लिया.

बालोतरा के प्रसिद्ध दाल पकवान की सराहना करते हुए केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि अन्य क्षेत्रों से जुड़े सोशल मीडिया के साथियों को बताना चाहूंगा कि बालोतरा के प्रसिद्ध दाल-पकवान के स्वाद की ख्याति देश के साथ विदेशों में भी फैली है. बालोतरा या बाड़मेर पधारें, तो दाल-पकवान का आनंद जरूर लें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने "वोकल फॉर लोकल" और "लोकल फॉर ग्लोबल" का नारा देकर हमारे स्थानीय छोटे व्यापारियों को प्रोत्साहन देने का काम किया है. हम सब को भी इस अभियान को आगे बढ़ाना चाहिए. इसके बाद केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी संसदीय क्षेत्र के गिड़ा, मलवा और खारापार में सामाजिक कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए. इसके बाद केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी काजरी में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने जोधपुर पहुंचे.

खबरें और भी हैं... किशनगढ़: पत्थरों से कुचलकर युवक की हत्या की, हरमाड़ा आरओबी पुलिया के पास मिला शव

Trending news