Lok Sabha Election 2024: BJP को जिताने के लिए CM भजनलाल झोंक रहे ताकत, कर रहे ताबड़तोड़ बैठकें
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: BJP को जिताने के लिए CM भजनलाल झोंक रहे ताकत, कर रहे ताबड़तोड़ बैठकें

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के बाड़मेर में सीएम भजनलाल शर्मा ने सैकड़ों की संख्या में उपस्थित लोगों की भीड़ को कहा कि आने वाली 26 तारीख तक सभी लोग घर-घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करने के लिए लोगों को प्रेरित कर भाजपा के पक्ष में मतदान करें. इस दौरान मुख्यमंत्री शर्मा ने लोगों को मुट्ठी बंद कर दोनों हाथ खड़े कर भाजपा को जीतने का संकल्प दिलाया.

CM Bhajanlal sharma- ZEE Rajasthan

Barmer News: बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबले के बाद भाजपा ने अब इस सीट को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दो दिवसीय बाड़मेर दौरे के दौरान पूरे दिन और देर रात तक उन्होंने विभिन्न समाजों के प्रतिनिधियों के साथ मैराथन बैठकें लेकर भाजपा को जिताने आव्हान किया. 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने देर रात 3:00 बजे केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के साथ होटल कैलाश इंटरनेशनल में जाट समाज के सैकड़ों प्रबुद्ध लोगों के साथ बैठक कर चुनावी चर्चा की. इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि यह देश का चुनाव है, इसलिए बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी को 5 लाख से अधिक वोटों से जीतना है. 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: सचिन पायलट आज मुरारी लाल मीणा के समर्थन में करेंगे जनसभा,डिप्टी CM प्रेम चंद बैरवा का यहां होगा संबोधन

 

दोनों हाथ खड़े कर भाजपा को जीतने का संकल्प दिलाया
सीएम भजनलाल शर्मा ने सैकड़ों की संख्या में उपस्थित लोगों की भीड़ को कहा कि आने वाली 26 तारीख तक सभी लोग घर-घर जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करने के लिए लोगों को प्रेरित कर भाजपा के पक्ष में मतदान करें. इस दौरान मुख्यमंत्री शर्मा ने लोगों को मुट्ठी बंद कर दोनों हाथ खड़े कर भाजपा को जीतने का संकल्प दिलाया.

कृषि कनेक्शन विद्युत बिलों में भी छूट दी 
हमारी सरकार बनने के बाद लगातार किसानों के लिए बिजली और पानी की समस्या को दूर करने के लिए निरंतर काम कर रही है. आने वाले दिनों में हम नर्मदा नहर को भी आगे बढ़कर सिणधरी और चौहटन के किसानों को भी सिंचाई के लिए पानी उपलब्ध करवाने को लेकर कार्य योजना प्रस्तावित है. बिजली के क्षेत्र में भी हम आज महंगे दामों में बिजली खरीद रहे हैं लेकिन आगामी 3 सालों में हम यहां से बिजली बेचने में राजस्थान को सबसे आगे रखेंगे. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भाजपा की प्रदेश में सरकार बनने के बाद गेहूं पर एमएसपी बढ़ाई है. किसानों को कृषि कनेक्शन विद्युत बिलों में भी छूट दी है.

कैलाश चौधरी ने बाड़मेर का देश भर में नाम ऊंचा किया
साथ ही उन्होंने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि बाड़मेर जैसलमेर सांसद और केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बाड़मेर का देश भर में नाम ऊंचा किया है. और वह लगातार किसानों के लिए संवेदनशील है. हमारी सरकार से जो भी विकास कार्य मांगे गए हैं, हमने उसकी स्वीकृति दे दी है. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के साथ देर रात राज्य मंत्री के के बिश्नोई, बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सांसद व भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी सहित भाजपा नेता व कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Trending news