Lok Sabha Election : राजस्थान CM भजनलाल शर्मा का बाड़मेर जिले का दौरा, बोले - 2024 में BJP 400 पार
Advertisement

Lok Sabha Election : राजस्थान CM भजनलाल शर्मा का बाड़मेर जिले का दौरा, बोले - 2024 में BJP 400 पार

CM Bhajan Lal Sharma visit to border Barmer : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को सरहदी बाड़मेर जिले के दौरे पर रहे जहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं बैठक की. लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं से अभी से जुड़कर अबकी बार 400 पार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे को साकार करने की अपील की.

Lok Sabha Election : राजस्थान CM भजनलाल शर्मा का बाड़मेर जिले का दौरा, बोले - 2024 में BJP 400 पार

CM Bhajan Lal Sharma visit to border Barmer : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को सरहदी बाड़मेर जिले के दौरे पर रहे जहां उन्होंने धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत की और जिला मुख्यालय पर सरपंचगणों से संवाद किया और उसके बाद सर्किट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर कार्यकर्ताओं से अभी से जुड़कर अबकी बार 400 पार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे को साकार करने की अपील की.

400 पार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नारे को साकार करने की अपील 

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को विशेष विमान से उत्तरलाई एयर बेस पहुंचे. जहां पर भाजपा नेताओं व प्रशासनिक अधिकारियों ने मुख्यमंत्री की अगुवाई की और उसके बाद हेलीकॉप्टर से गुड़ामालानी के आलपुरा पहुंचे.

जहां पर नकलग भगवान आलम जी के मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में भाग लेकर जनसभा को संबोधित किया और उसके बाद यहां से हेलीकॉप्टर के जरिए सेड़वा के सोमारड़ी चालकनेची माता मंदिर पहुंचे. जहां पर मंदिर महासम्मेलन में भाग लेकर चालकनेशी माता मंदिर पनोरमा का लोकार्पण कर विशाल जनसभा को संबोधित किया.

उसके बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बाड़मेर जिला मुख्यालय पहुंचे जहां पर जिला परिषद सभागार हॉल में सरपंच गणों से संवाद कर उनकी समस्याओं को सुना और विकास कार्यों को लेकर चर्चा की.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: सीपी जोशी का कांग्रेस पर निशाना, कहा-किसानों के लिए कांग्रेस ने क्या किया? कांग्रेस जवाब दे

बाड़मेर दौरे के दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर सर्किट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं व संगठन पदाधिकारीयो की बैठक लेकर उनसे लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया. उसके बाद उन्होंने जनसुनवाई कर आमजन की समस्याओं को सुना इस दौरान केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी, राज्य मंत्री के के बिश्नोई,संभागीय आयुक्त, आईजी सहित भाजपा नेता व प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे.

Trending news