दो दिवसीय संसदीय क्षेत्र के प्रवास के दौरान बालोतरा और चौहटन में रहेंगे कैलाश चौधरी
Advertisement

दो दिवसीय संसदीय क्षेत्र के प्रवास के दौरान बालोतरा और चौहटन में रहेंगे कैलाश चौधरी

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी अपने संसदीय क्षेत्र बाड़मेर के दो दिवसीय दौरे के लिए शुक्रवार शाम को दिल्ली से रवाना होंगे.

कैलाश चौधरी

Pachpadra: केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी अपने संसदीय क्षेत्र बाड़मेर के दो दिवसीय दौरे के लिए शुक्रवार शाम को दिल्ली से रवाना होंगे. केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी शनिवार सुबह ट्रेन के माध्यम से जोधपुर पहुंचेंगे, जोधपुर से सड़क मार्ग से होते हुए सुबह 10 बजे तक बालोतरा पहुंचेंगे, जहां शनिवार को केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी बालोतरा-पचपदरा क्षेत्र में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे तथा जनसुनवाई के माध्यम से आमजन एवं कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. 

वहीं, रविवार को केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी चौहटन में आयोजित होने वाले एफपीओ सम्मेलन में भाग लेंगे तथा स्थानीय किसानों को केंद्र सरकार की कृषि हितैषी योजनाओं के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे तथा आमजन व कार्यकर्ताओं से जनसुनवाई के माध्यम से संवाद करेंगे. वहीं, केंद्रीय कृषि कृषक कल्याण मंत्री कैलाश चौधरी ग्रामीण इलाकों का दौरा कर आम जन की जन सुनवाई करेंगे. 

साथ ही कई सामाजिक कार्यक्रमों में भी शिरकत करेंगे. इस दौरान उनके साथ में भाजपा जिला अध्यक्ष आदूराम मेघवाल, चौहटन प्रधान रूपाराम सारण सहित भाजपा के नेता व पदाधिकारी भी उपस्थित रहेंगे. यहां से केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी का सड़क मार्ग से होते हुए अहमदाबाद प्रस्थान करने का कार्यक्रम है. 
यह भी पढ़ें- सिरोही के दौरे पर वसुंधरा राजे, बोली- अभी भी महिलाओं को अपने हक के लिए लड़नी पडती है लड़ाई 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news