राजस्थान की आनोखी शादी: पिता ने अपनी बेटी की शादी में बारातियों को बांटे हेलमेट, अब हर तरफ हो रही तारीफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1566346

राजस्थान की आनोखी शादी: पिता ने अपनी बेटी की शादी में बारातियों को बांटे हेलमेट, अब हर तरफ हो रही तारीफ

Rajasthan: राजस्थान के बाड़मेर में एक पिता ने अपनी बेटियों की शादी को कुछ अलग करके हमेशा के लिए यादगार बना लिया है. दरअसल इस पिता ने अपनी बेटी की शादी में आए बरातियों को बिदाई में उपहार स्वरूप हेलमेट भेंट किए हैं. साथ ही यातायात के नियमों का पालन करने की अपील भी की है.

बेटी की शादी में हेलमेट भेंट करते हुए पिता.

Rajasthan: राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक पिता ने अपनी बेटियों की शादी में अनूठी मिसाल पेश की है, जिसकी पुलिस अधिकारियों से लेकर आमजन तक हर कोई प्रशंसा कर रहा है. समदड़ी ब्लांक के ग्राम पंचायत राखी के नरपत सिंह राव(कलादी) ने अपनी पुत्री अंजली और कविता की शादी में विदाई के समय बारातियों को उपहार के रूप में हेलमेंट भेंट किया.

बारातियों को अपनी स्वयं की जान की सुरक्षा की सलाह देकर एक अनूठी मिशाल कायम की. उन्होंने बताया कि आजकल दुपहिया वाहन चालकों द्वारा थोड़ी सी लापरवाही के कारण बहुत ही बड़े व खतरनाक हादसे हो रहे हैं.

 इसलिए उनके मन में एक विचार आया कि क्यों ना मैं अपनी लाडली की शादी को एक यादगार पल बना दूं. बाड़मेर जिले के हाथमा व जालौर जिले से आई बारात के सभी बारातियों को ओढामणी के रूप में हेलमेंट उपहार के रूप में भेंट कर बारातियों को अपनी स्वयं की जान की सुरक्षा की सलाह दी. 

दुपहिया वाहन चालकों को सफर के समय हमेशा के लिए हेलमेट पहनने का संदेश दिया. राव के इस प्रशंसनीय कार्य को देखकर संत ,पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ग्रामीणों ने प्रशंसा की.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Budget 2023: राजस्थान के बजट पर BJP और RLP ने सीएम गहलोत को घेरा, हनुमान बेनीवाल व वसुंधरा राजे ने कहा प्रदेश सुरक्षित नहीं

 

Trending news