बाड़मेर में शराब माफिया सक्रिय, यहां सप्लाई करने के लिए अपना रहे हैं ये हथकंडे
Advertisement

बाड़मेर में शराब माफिया सक्रिय, यहां सप्लाई करने के लिए अपना रहे हैं ये हथकंडे

Barmer News: बाड़मेर में शराब माफिया सक्रिय हैं.लोकसभा चुनाव को लेकर ये सक्रियता क्या और भी बढ़ गई है.शराब माफियों ने राजस्थान गुजरात बॉर्डर पर शराब के गौदाम बना रखें हैं,गुजरात कर रहे थे शराब की सप्लाई.

 

बाड़मेर में शराब माफिया सक्रिय.

Barmer News: राजस्थान लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सरहदी बाड़मेर जिले में शराब माफिया सक्रिय हो गए हैं, और लगातार शराब प्रतिबंधित राज्य गुजरात में अवैध शराब सप्लाई करने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपना रहे हैं. बाड़मेर जिले के बाखासर से लगते गुजरात बॉर्डर पर एक शराब का गोदाम पड़ा है, जिसमें पुलिस ने भारी मात्रा में राजस्थान निर्मित शराब को बरामद किया है. यहां से शराब माफिया गुजरात में शराब की सप्लाई करते थे.

गुजरात बॉर्डर पर शराब का गोदाम बनाया मिला

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीना ने बताया कि गोपनीय सूचना मिली थी, बाखासर थाना क्षेत्र कच्छ के रण से गुजरात के मवसारी जाने वाली सड़क पर आबकारी विभाग की मिलीभगत से शराब का गौदाम बनाया हुआ है. जहां से शराब माफिया गुजरात शराब सप्लाई कर रहे हैं.जिस पर पुलिस अधीक्षक व जिला कलेक्टर ने लोकसभा चुनाव को लेकर जिले के भ्रमण के दौरान बाबरवाला सरहद में मौके पर जाकर देखा तो गुजरात बॉर्डर पर शराब का गोदाम बनाया हुआ पाया, जिसके कई किलोमीटर तक कोई गांव व शराब दुकान भी नहीं है.

 आबकारी एक्ट में मामला दर्ज 

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चौहटन डीएसपी कृतिका यादव व पुलिस टीम ने मौके पर जाकर आरोपी श्रवण कुमार पुत्र राजू राम बिश्नोई के कब्ज स्वीकार गोदाम पर दबिश देकर 196 पेटी अवैध शराब बरामद कर आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.आरोपी श्रवण कुमार व उनके अन्य सहयोगियों की तलाश शुरू कर दी. इस शराब के गोदाम को लेकर पुलिस ने आबकारी विभाग से भी जानकारी मांगी है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में IPL के टिकट हुए महंगे, 400 रुपए से लेकर 8 हजार रुपए तक बढ़ गए दाम

 

Trending news