Rajasthan : सचिन पायलट के खास मंत्री हेमाराम का बयान, ज्यादा बोले तो CD बाहर आ जाएगी
topStories1rajasthan1541817

Rajasthan : सचिन पायलट के खास मंत्री हेमाराम का बयान, ज्यादा बोले तो CD बाहर आ जाएगी

Rajasthan : बाड़मेर के गुड़ामालाणी से विधायक हेमाराम चौधरी ने बायतू में आयोजित एक कार्यक्रम में बड़ा बयान दिया. हरीश चौधरी जैसे नेताओं की मौजूदगी में किसी का नाम लिए बिना कहा कि ज्यादा बोलेंगे तो सीडी बाहर आ जाएगी. उसे भी तो दबाना है.

Rajasthan : सचिन पायलट के खास मंत्री हेमाराम का बयान, ज्यादा बोले तो CD बाहर आ जाएगी

Rajasthan news : राजस्थान में इन दिनों अशोक गहलोत और सचिन पायलट गुटों के बीच बयान तेज हो रखे है. अब बाड़मेर के गुड़ामालानी से विधायक हेमाराम चौधरी का एक बयान चर्चा में है. जिस कार्यक्रम में ये बयान दिया उसमें बायतू विधायक हरीश चौधरी और पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी भी मौजूद थे. हेमाराम ने यहां पश्चिमी राजस्थान के चर्चित सीडी प्रकरण का मुद्दा एक बार फिर से छेड़ दिया. चौधरी ने कहा कि लोग बोलने से डरते है. अगर हमारी तरह बोलने लगे तो सीडी बाहर आ जाएगी. उसे भी तो दबाना होता है.

हेमाराम चौधरी बाड़मेर के बायतू में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे. बायतू के गोदवाणियों की ढ़ाणी में जसनाथ जी महाराज के नवनिर्मित मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल हुए. इसमें बायतू विधायक हरीश चौधरी, जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी और बाड़मेर जैसलमेर के पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- निर्मल चौधरी से मारपीट, जानिए क्यों हुआ पूरा विवाद

हेमाराम चौधरी ने बिना किसी नेता का नाम लिए कहा कि अगर बोलेंगे तो सीडी बाहर आ जाएगी. हमें अगर सीडी दबानी है तो चुप रहना पड़ेगा. पहले भी जिन लोगों की सीडियां बाहर आई. उनका क्या हाल हुआ. वो हाल हमारा भी हो सकता है. इसलिए बोलने से डरते है. ऐसी बहुत सारी बातें है. लेकिन सब बातें यहां मंच से कहने लायक नहीं है. नहीं बोलें वही ठीक है. कौन क्या करता हैं उससे हमें नहीं मतलब.

ये भी पढ़ें- जेपी नड्डा का बेटा हरीश जयपुर की रिद्धि से करेगा शादी, देखें

हेमाराम चौधरी को सचिन पायलट का करीबी माना जाता है. वो बाड़मेर के गुड़ामालानी से विधायक है. राजस्थान सरकार में वन और पर्यावरण मंत्री है. उन्होनें इस कार्यक्रम में पीएम मोदी की तारीफ भी की. उन्होनें कहा कि मोदी ने गुजरात में पूरी की पूरी कैबिनेट बदल दी. उनकी पार्टी फैसले लेने में विश्वास रखती है. हमारी पार्टी फैसले नहीं ले पाती है इसलिए ऐसे हालात हो रहे है. हेमाराम ने यहां पीएम मोदी की तुलना इंदिरा गांधी से करते हुए कहा कि मैनें तो दो ही नेता देखे जो फैसले लेने की ताकत रखते है. पहले इंदिरा गांधी और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

Trending news