Rajasthan : जेपी नड्डा के घर राजस्थानी दुल्हनिया, छोटा बेटा हरीश जयपुर की रिद्धि से करेगा शादी
Advertisement

Rajasthan : जेपी नड्डा के घर राजस्थानी दुल्हनिया, छोटा बेटा हरीश जयपुर की रिद्धि से करेगा शादी

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे हरीश की शादी जयपुर में होटल कारोबारी की बेटी रिद्धि से हो रही है. हरीश छोटा भाई है. इससे पहले जेपी नड्डा के बड़े बेटे गिरीश की शादी भी राजस्थान में हुई थी. हनुमानगढ़ के कारोबारी की बेटी से 2020 में पुष्कर में शादी हुई थी.

 

Rajasthan : जेपी नड्डा के घर राजस्थानी दुल्हनिया, छोटा बेटा हरीश जयपुर की रिद्धि से करेगा शादी

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और उनके परिवार को राजस्थानी दुल्हनियां भा गई है. पहले बड़े बेटे गिरीश की शादी भी राजस्थान में की. अब छोटे बेटे हरीश की शादी भी यहीं हो रही है. छोटी बहु जयपुर के एक बड़े होटल कारोबारी की बेटी है. हरीश की शादी रिद्धि से हो रही है. इसके लिए जेपी नड्डा परिवार के साथ जयपुर पहुंच चुके है. अगले तीन दिन तक वो जयपुर में रहेंगे. शादी का कार्यक्रम जयपुर के होटल राजमहल पैलेस में होगा.

कौन है रिद्धि

रिद्धि जयपुर के बड़े होटल कारोबारी की बेटी है. वो बिजनसमैन रमाकांत शर्मा की बेटी है. उनके दादा का नाम उमाकांत शर्मा है. जेपी नड्डा खुद जयपुर पहुंच चुके है. यहां वो बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक भी लेंगे. जयपुर में 24 और 25 तारीख को होटल राजमहल पैलेस में शादी से जुड़ी रस्में पूरी की जाएगी. 25 जनवरी की शाम शादी है.

क्या है शादी का कार्यक्रम

जयपुर के होटल राजमहल पैलेस में दो दिनों तक शादी का कार्यक्रम चेलगा. 25 जनवरी की शाम 7 बजे यहां बारात का स्वागत किया जाएगा. उसके बाद 8 बजे रिसेप्शन होगा. इसके बाद देर रात तक डिनर और जश्न का कार्यक्रम चलेगा. जयपुर में वीवीआई मूवमेंट रहेगा. ऐसे में पुलिस और इंटेलीजेंस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए है.

ये भी पढ़ें- मोदी कैबिनेट से इन 11 मंत्रियों की होगी छुट्टी ! राजस्थान से 2 सांसदों को मिल सकती है जगह

इस कार्यक्रम में कई वीआईपी शामिल होंगे. राजस्थान बीजेपी के कई सीनियर लीडर इसमें शामिल होंगे. सतीश पूनिया से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, प्रभारी अरुण सिंह, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, कैलाश चौधरी और भूपेंद्र यादव के अलावा किरोड़ीलाल मीणा, दिया कुमारी, अलवर सांसद बाबा बालकनाथ, सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, सीपी जोशी के साथ साथ केंद्रीय चुनाव समिति के सदस्य ओम माथुर भी शामिल होंगे. इसके अलावा उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, वासुदेव देवनानी, अनिता भदेल, मदन दिलावर समेत बीजेपी के कई नेता शिरकत करेंगे.

ये भी पढ़ें- IAS टीना डाबी कैफे में कर रही मस्ती, वीडियो हो रहा वायरल

जेपी नड्डा अपने छोटे बेटे हरीश की शादी जयपुर में रिद्धि से कर रहे है. इससे पहले बड़े बेटे गिरीश की शादी भी राजस्थान में की थी. ये शादी 2020 में पुष्कर में हुई थी. गिरीश की शादी हनुमानगढ़ के कारोबारी अजय ज्याणी के घर हुई थी. जेपी नड्डा के बड़े बेटे गिरीश की पत्नी का नाम प्राची है. ये शादी साल 2020 में पुष्कर के गुलाब बाग बैलेस में हुई थी. उसके बाद तब भी दिल्ली में एक बड़ा रिसेप्शन कार्यक्रम रखा गया था. 

Trending news